Breaking News

सपा विधायक इरफान की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस ने दर्ज किए तीन और मामले

कानपुर, उत्तर प्रदेश में कानपुर के सीसामऊ विधानसभा से समाजवादी पार्टी विधायक इरफान सोलंकी कि मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पुलिस ने इरफान सोलंकी पर तीन और मामले दर्ज कर विधायक, उसके भाई रिजवान सोलंकी के सहित पांच लोगों पर गैंगस्टर की कार्रवाई की है। विधायक सोलंकी इस समय महाराजगंज जेल बंद है।

उल्लेखनीय है कि जाजमऊ थाना क्षेत्र के डिफेंस कॉलोनी स्थित एक महिला के मकान में आगजनी के आरोप में विधायक सोलंकी को सुरक्षा की दृष्टि से महाराजगंज जेल में स्थानांतरित किया गया है और वहीं कानपुर पुलिस ने सोमवार को विधायक पर जाजमऊ और ग्वालटोली थाने में दो और नए गंभीर धाराओं के तहत मामले दर्ज किए गए है। इसमें सपा विधायक, उनके भाई रिजवान सोलंकी, शौकत पहलवान, इसराइल आटे वाला और मोहम्मद शरीफ पर गैंग बनाकर जमीनों पर कब्जा करने, रंगदारी, जमीन कब्जे और पुलिसकर्मियों से अभद्रता करने में मुकदमे दर्ज किए गए है साथ ही सभी पर गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है।

संयुक्त आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि विधायक सोलंकी के ऊपर तीन और मुकदमे दर्ज किए गए हैं और वही विधायकत सहित पांच लोगों के ऊपर गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है।