Breaking News

समाजवादी पार्टी की अल्पसंख्यक सभा की बैठक संपन्न, लिये महत्वपूर्ण निर्णय

लखनऊ,  समाजवादी अल्पसंख्यक सभा की बैठक में पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व के प्रति आस्था जताते हुए 15 अप्रैल से प्रारम्भ सदस्यता भर्ती अभियान में पूरी सक्रियता से जुटने का निर्णय लिया गया।  समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के अध्यक्ष फिदा हुसैन अंसारी की अध्यक्षता में आज यहां हुई बैठक में अगले चुनावों में ईवीएम की जगह मतपत्रों से मतदान की मांग भी की गई।
बैठक में कहा गया कि प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी  की सरकार अल्पसंख्यकों के प्रति भेदभावपूर्ण बर्ताव कर रही है। समाजवादी पेंशन योजना बंद करने से गरीबों की तकलीफ बढ़ेगी। अल्पसंख्यकों के हित में समाजवादी सरकार ने जो योजनाएं चलाई थी उनसे वे बड़ी संख्या में लाभान्वित हुए थे। अब भाजपा सरकार अल्पसंख्यकों के हित के निर्णयों को टाल रही है। समाजवादी सरकार ने मुअल्लिमों की भर्ती में 60 वर्ष तक की छूट दे दी थी।
अल्पसंख्यक सभा ने पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए बूथ और वार्ड स्तर तक सक्रिय सदस्यता अभियान चलाने और नगर निकाय के चुनावों एवं उपचुनावों में भी भागीदारी का इरादा जताया। बैठक को पूर्वमंत्री अहमद हसन, नेता प्रतिपक्ष, रामगोविंद चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्मम पटेलए तथा कार्यालय प्रभारी अरविंद सिंह ने भी सम्बोधित किया।