Breaking News

समाजवादी पार्टी के, लखनऊ मे होने वाले, प्रदेश स्तरीय सम्मेलन पर लगी रोक

लखनऊ, 23 सितंबर को लखनऊ मे होने वाले समाजवादी पार्टी के प्रदेश स्तरीय सम्मेलन पर रोक लग गई है. सपा ने 23 सितंबर को अपना प्रदेश स्तरीय सम्मेलन लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क मे करने के लिए लखनऊ विकास प्राधिकरण  से उनुमति मांगी थी. जिसे लखनऊ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष ने हाईकोर्ट का हवाला देते हुए देने से साफ मना कर दिया है.

उत्तर प्रदेश विधान परिषद के उपचुनाव- चुनाव आयोग ने अचानक किया बड़ा परिवर्तन

 सीएम योगी ने क्रिकेटर पूनम यादव और दीप्ति समेत इन खिलाड़ियों को किया सम्मानित

लखनऊ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष के अनुसार,  हाईकोर्ट ने पार्कों में आयोजित होने वाले किसी भी राजनैतिक और व्यक्तिगत आयोजन करने पर सख्त ऐतराज जताते हुए बीते 24 मई को रोक लगा दिया था. ये हिदायत भी दी है कि अगर आदेश की अवमानना होती है तो संबंधित अधिकारियों के खिलाफ आपराधिक कृत्य की तरह कार्यवाई की जाएगी.

संत रामपाल के मामले मे, कोर्ट का आया बड़ा फैसला

लखनऊ में मेट्रो ट्रेन पर चलने का इंतजार हुआ खत्म, लीजिये सफर का आनंद

 समाजवादी पार्टी की सरकार में कई सम्मेलन पूर्व सीएम अखिलेश यादव जनेश्वर मिश्र पार्क मे करते रहे हैं. अब हाईकोर्ट की सख्ती के चलते एलडीए के पार्क को राजनैतिक आयोजनों के लिए देने से साफ तौर पर मना करने से सपा के 23 सितंबर को जनेश्वर मिश्र पार्क में प्रस्तावित प्रदेश स्तरीय सम्मेलन पर बड़ा संकट खड़ा हो गया है.

 फिर हुआ एक रेल हादसा, 6 डिब्बे बेपटरी हुए, राहत कार्य जारी

“भाजपा भगाओ, देश बचाओ” रैली की एतिहासिक सफलता पर, तेजस्वी यादव का, धन्यवाद पत्र

पूर्व सीएम अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट में सुमार रहे जनेश्वर मिश्र पार्क को करीब 376 एकड़ जमीन में लगभग साढ़े तीन सौ करोड़ रुपये की लागत से बनाया गया था. जिसमें स्थित बहुउद्देशीय हाल में शादी समारोह के साथ ही साथ अन्य आयोजन अभी तक  होते रहते थे.

बीजेपी, दिल्ली मे आम आदमी पार्टी से बुरी तरह हारी, पर गोवा मे जीती

2019 मे, बीजेपी को हराने का, अखिलेश यादव ने बताया जबर्दस्त फार्मूला

प्रधानमंत्री मोदी की कमियों पर, तेजस्वी यादव ने गढ़ा नया नारा