Breaking News

समाजवादी सदस्यता अभियान की अखिलेश यादव ने की तारीफ, कहा – पहले से ज्यादा सदस्य बनेंगे

कानपुर, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने समाजवादी सदस्यता अभियान की खुलकर तारीफ की. उन्होने कहा कि इसबार पहली बार से ज्यादा सदस्य बनेंगे. अखिलेश यादव कानपुर मे सपा नेता लाल सिंह तोमर के घर शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे थे। अखिलेश के साथ इस दौरान उनकी पत्नी और कन्नौज से सांसद डिम्पल यादव भी मौजूद थीं.

मीडिया पर पकड़ बनाने के लिए, अखिलेश यादव को करने होंगे ये काम

वैवाहिक कार्यक्रम मे आये, अखिलेश यादव ने कहा कि पार्टी में बहुत ही अच्छा सदस्यता का कार्यक्रम चल रहा है. मुझे पूरी उम्मीद है कि  पहली बार से ज्यादा पहले से ज्यादा सदस्य इस बार बनेंगे.

पीएम मोदी ने कहा था, नोटबंदी से नक्सली घटनाए बंद हो जायेंगी… ?- अखिलेश यादव

 समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा 15 अप्रैल को शुरू किए गए सदस्यता अभियान में अब तक कुल 42 लाख सदस्य बनाए जा चुके है. सपा ने 15 अप्रैल से ऑनलाइन, मिस्ड काल और पर्ची के जरिये सदस्यता अभियान शुरू किया है. दो महीने के इस अभियान में पांच करोड़ लोगों को सदस्य बनाने का लक्ष्य है.

जानिये, भारत मे कौन सा प्रदेश, भ्रष्टाचार में नम्बर वन- कहां सबसे कम 

पिछली बार सपा ने एक जुलाई 2014 से 30 सितंबर 2014 तक सदस्यता अभियान चलाया था, जिसमें 1,44,000 लोग सक्रिय सदस्य बने थे। संविधान में संशोधन के चलते सदस्यों का कार्यकाल पांच साल हो गया है जबकि अब तक यह तीन साल था। बताया गया है कि अब तक पांच लाख लोगों ने मिस्ड काल के जरिये सपा की सदस्यता ली है।  कोई भी व्यक्ति मोबाइल नंबर-78599-99999 पर मिस्ड काल कर  सदस्यता हासिल सकता है। ऑनलाइन सदस्यता के लिए वेबसाइट का भी उपयोग किया जा सकता है।

बदल जाएंगे विधानसभा चुनावों के परिणाम, कोर्ट ने अपने कब्जे में ली ईवीएम, कार्रवाई शुरू

 आज के कार्यक्रम से रवाना होने से पहले अखिलेश यादव अपने परिवार के झगड़े पर बोलने से बचते दिखाई दिए। जबकि शिवपाल के साथ ही मुलायम सिंह यादव लगातार अखिलेश यादव के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं।

अखिलेश यादव का यह कदम, बढ़ायेगा समाजवादी पार्टी की ताकत