Breaking News

सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी….

नई दिल्ली, सातवें वेतन आयोग के तहत केंद्र और राज्य सरकार के कर्मचारियों को वर्तमान में 12 प्रतिशत महंगाई भत्ता (डीए) मिल रहा है, जिसे जनवरी 2019 को लागू किया गया था.

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

अब, ये केंद्र और राज्य सरकार के कर्मचारी साल 2019 की दूसरी छमाही के लिए डीए की घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो जुलाई 2019 से प्रतीक्षित. अखिल भारतीय उपभोक्ता मूल्य सूचकांक (एआईसीपीआई) के आंकड़ों के अनुसार, सरकारी कर्मचारी एच-2 2019 के लिए 5 प्रतिशत डीए की उम्मीद कर रहे हैं.

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

कुछ मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, डीए घोषणा सितंबर 2019 तक विलंबित हो सकती है. दशहरा उत्सव के साथ शुरू होने वाले त्यौहारों के मौसम से पहले डीए की घोषणा की जानी चाहिए. हालांकि, हमारी रिपोर्टों के अनुसार, डीए घोषणा अगस्त के महीने में आ सकती है और सरकार एच-2 2019 के लिए डीए घोषणा में देरी नहीं कर सकती है. डीए की छमाही घोषणा की जाती है.

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में स्थित एजी ऑफिस ब्रदरहुड के पूर्व अध्यक्ष, डीए हाइक हरिशंकर तिवारी के निर्णय में शामिल गणना पर बोलते हुए, उत्तर प्रदेश ने कहा, जुलाई 2019 डीए की घोषणा की जानी बाकी है, लेकिन एआईसीपीआई के आंकड़ों के अनुसार, डीए एच-2 2019 में बढ़ोतरी 5 ​​प्रतिशत होने की संभावना है. उन्होंने कहा कि डीए बढ़ोतरी में देरी नहीं की जा सकती है और त्यौहारी सीजन से पहले इसकी घोषणा की जाएगी. सरकार अगस्त में ही डीए बढ़ोतरी की घोषणा कर रही है.

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…

आखिर गोविंदा को क्यों करनी पड़ी दूसरी शादी….

पानी पीने के बाद खाली बोतल फेंके नहीं, इनको दें, मिलेंगे पांच रुपये….

समुद्र में मिला हजारों साल पुराना मंदिर….