Breaking News

सलमान ने दे डाली बॉलीवुड हसीनाओं को ये नसीहत…

मुंबइ, सुपरस्टार सलमान खान का मानना है कि आजकल की अभिनेत्रियों को पुराने जमाने की अदाकाराओं से अपने समकालीनों से दोस्ती करने के तरीके सीखने की जरूरत है। सलमान ने कहा, वहीदा  आंटी और हम एक ही परिसर में रहते थे। हेलन आंटी और वो सब बेहद करीब थीं। आजकल की अभिनेत्रियों को उनसे भी सीखने की जरूरत है। सलमान ने कहा, शायरा बानो, आशा, और साधना आंटी वास्तव में आपस में बहुत करीबी थीं। यह ऐसी बात है, जो आजकल देखने को नहीं मिलती।

मुझे लगता है कि यह उस पीढ़ी की सबसे अच्छी बात रही होगी। आज इस तरह की बातों की कमी है। सलमान ने ये बातें कल रात बांद्रा में आशा पारेख की जीवनी दि हिट गर्ल के विमोचन मौके पर कहीं। पारेख के साथ अपने जुड़ाव के बारे में बात करते हुये सलमान ने कहा कि दिग्गज अभिनेत्री आशा पारेख उन्हें बहुत प्रिय थीं और वह बचपन से उन्हें जानते हैं। सलमान इस विमोचन कार्यक्रम में बतौर विशेष अतिथि पधारे थे।

सलमान ने कहा, मैं वाकई बहुत खुश हूं कि इस किताब के विमोचन मौके पर मौजूद हूं। आपको यह किताब जरूर खरीदनी चाहिये, क्योंकि इस पीढ़ी के लोगों ने व्यावसायिक और व्यक्तिगत तौर पर साफ सुधरा जीवन जीया। यह मूल्यों और सिद्धान्तों की पुस्तक होगी।उन्होंने कहा, इस किताब में उतार-चढ़ाव और मजेदार लम्हे बयां होंगे। मुझे लगता है कि आप सभी को यह किताब पढनी चाहिये, क्योंकि यह व्यक्ति के रूप में आपका विकास करेगा।