Breaking News

सहवाग ने लोगों से सचिन पर बनी फिल्म देखने की अपील की

नई दिल्ली,  अपने स्पेशल कमेंट के लिए अपनी अलग पहचान बना चुके भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने  ट्विटर पर एक ऐसा ही विडियो जारी किया है। जिसमें वे सचिन तेंदुलकर की आने वाली फिल्म सचिनः ए बिलियन ड्रीम्स को लेकर लोगों से अपील कर रहे हैं। सहवाग इसमें कह रहे हैं कि आप सचिन की ये फिल्म जरूर देखने जाएं। उन्होंने कहा कि मैने तो वैसे सचिन को लाइव बैंटिग करते हुए देखा लेकिन मैं सचिन को बड़े पर्दे पर जरूर देखने जाऊंगा।

उन्होंने कहा इस फिल्म से बच्चों को बहुत कुछ सीखने को मिल सकती है। सहवाग ने इस विडियो के साथ कैप्शन भी लिख रखा है जिसमें वे सचिन से फिल्म की स्क्रिनिंग में न आ सकने की वजह से माफी मांग रहे हैं। उन्होंने लिखा है कि गॉड जी इंन्वाइटेड मी फॉर सचिन प्रिमियर लेकिन बीवी जी मुझे हॉलिडे पर ले आईं। सहवाग आगे लिखते हैं कि गॉड जी तो प्रसाद चढ़ाकर भी मान जाते हैं लेकिन बीवी जी कहां मानती हैं।

सचिन तेंदुलकर के जीवन पर आधारित बायोपिक फिल्म सचिनः ए बिलियन ड्रीम्स का बुधवार को मुंबई में प्रीमियर आयोजित किया गया था। सचिन तेंदुलकर की इस फिल्म के प्रीमियर पर क्रिकेट और बॉलीवुड की जगत का लगभग हर सुपरस्टार नजर आया। फिल्म में सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने उनके बचपन का किरदार निभाया है।