Breaking News

सांसद किशोरी लाल हुए रायबरेली एम्स की गर्वमेंट बाॅडी के सदस्य निर्वाचित

रायबरेली, अमेठी सांसद किशोरी लाल शर्मा उत्तर प्रदेश के रायबरेली के मुंशीगंज स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की गवर्मेंट बॉडी के निर्विरोध सदस्य निर्वाचित हुए है।

अमेठी के कांग्रेस से निर्वाचित सांसद किशोरी लाल शर्मा को रायबरेली स्थित एम्स की गवर्नमेंट बॉडी का निर्विरोध सदस्य निर्वाचित किया गया है इसकी पुष्टि सांसद श्री शर्मा ने आज रविवार को की है।

जानकारी के मुताबिक रायबरेली एम्स समेत 9 अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की गवर्नमेंट बॉडी का निर्वाचन हुआ है जिसमे यहां के सदस्य के तौर पर किशोरी लाल शर्मा को निर्विरोध सदस्य निर्वाचित किया गया है। उन्ही के साथ डॉ0 स्वामी सच्चिदानंद हरि साक्षी भी सदस्य निर्वाचित हुए हैं।

एम्स एक्ट 1956 के प्रावधानों के अनुसार 9 एम्स जिसमें अवन्तिपुर, भटिंडा, भोपाल, कल्याणी, नागपुर, नई दिल्ली, रायबरेली, रेवाड़ी और राजकोट में सांसदों के नामांकन हुए थे। रायबरेली नई दिल्ली और राजकोट में तीन लोगो ने अपनी दावेदारी पेश की थी जिसमें इन तीनो जगहों के एक एक दावेदारों ने अपने नाम वापस ले लिए।

श्री शर्मा ने बताया कि रायबरेली में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) कांग्रेस सरकार की ही देन है और वे ‘एम्स’ के माध्यम से भी जनता की सेवा में कोई कमी न होने देने का हर सम्भव प्रयास करते रहेंगे।