Breaking News

 साले ने की बहनोई की गोली मारकर हत्या, दुकानदार गंभीर घायल

ललितपर, उत्तरप्रदेश के ललितपुर में कोतवाली तालबेहट से कुछ दूरी पर शनिवार को एक व्यक्ति ने अपने बहनोई की गोलीमारकर हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि तालबेहट नगर के मोहल्ला चौबयाना निवासी विश्वनाथ प्रताप सिंह उर्फ़ शिवम (23) पुत्र भूपेंद्र सिंह तालबेहट के मुहल्ला चौबयाना निवासी मानवेन्द्र नामदेव पुत्र नन्दलाल की छवि कम्प्यूटर की दुकान पर कार्य करता था। वह दुकान पर कार्य कर रहा था तभी थाना जखौरा अंतर्गत ग्राम चक्क लालौन निवासी शिवम का साला शिवाजी राजा (24) पुत्र स्वर्गीय भगवान आया । वह शिवम पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौके से भाग गया,फायरिंग में शिवम परिहार के सीने में गोली लगी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी । अचानक हुए इस हमले में दुकानदार मानवेन्द्र नामदेव के पेट में गोली लगने से वह भी गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार हेतु झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया l

सूचना मिलने पर मौके पर पहुँचे डीआईजी जोगेन्दर सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया व हत्या आरोपी के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने का आश्वासन दिया ।

एसपी मुहम्मद मुश्ताक ने बताया कि गोली चलाने बाला आरोपी शिवाजी राजा मृतक का साला है व आरोपी की बहन से मृतक ने पांच माह पूर्व प्रेम विवाह किया था,जिससे कुंठित होकर उसने अपने जीजा की हत्या कर दी।

पुलिस में आरोपी को हत्या में प्रयुक्त पिस्टल सहित गिरफ्तार कर लिया है व उसके बिरुद्ध कोतवाली में 302,307,506 के तहत मामला दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है कि किस मकसद से हत्या की गई है।