Breaking News

साढ़े 11 करोड़ में पंजाब के किंग बने लियाम लिविंगस्टोन

बेंगलुरु,  टी20 क्रिकेट के नए सुपरस्टार लियाम लिविंगस्टन के लिए कोलकाता और पंजाब के बीच टकराव के बाद गुजरात टाइटंस उतरे मैदान में। साढ़े 11 करोड़ी बनकर लिविंगस्टन खेलेंगे पंजाब के लिए। जिमी नीशम और क्रिस जॉर्डन रहे अनसोल्ड, वहीं डॉमिनिक ड्रेक्स, विजय शंकर और जयंत यादव को गुजरात ने अपना ऑलराउंडर बनाया। भारत के ख़िलाफ़ लंबे छक्के लगाने की क्षमता से सभी को प्रभावित करने वाले वेस्ट इंडीज के ओडीन स्मिथ के लिए टीमों के बीच छिड़ी जंग। आख़िरकार छह करोड़ की मोटी रक़म देकर पंजाब ने ख़रीदा ओडीन को।

बाएं हाथ के तेज़ गेंदबाज़ मार्को यानसन को मुंबई से छीनकर 4 करोड़ 20 लाख में अपना खिलाड़ी बनाया सनराइज़र्स हैदराबाद ने। भारतीय ऑलराउंडर शिवम दुबे को ख़रीदने में सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स ने दिखाई दिलचस्पी और 4 करोड़ में चेन्नई के लिए खेलेंगे। 90 लाख में कृष्णप्पा गौतम गए लखनऊ की नगरी और इसी के साथ यह सेट हुआ समाप्त।

दूसरे दिन की नीलामी शुरू हुई कैप्ड बल्लेबाज़ों के सेट के साथ। पहला नाम हैं साउथ अफ़्रीका के एडन मारक्रम का। 2 करोड़ 60 लाख में हैदराबाद के लिए खेलेंगे। अनुभवी अजिंक्य रहाणे एक करोड़ में बने कोलकाता के नाइट राइडर। डेविड मलान, इयोन मॉर्गन, सौरभ तिवारी, आरोन फ़िंच और मार्नस लाबुशेन को नहीं मिला कोई ख़रीदार। आरसीबी और पंजाब के लिए खेलने के बाद अब दिल्ली के लिए खेलेंगे मंदीप सिंह। चेतेश्वर पुजारा भी रहे अनसोल्ड।