Breaking News

सितम्बर में दो बार यूपी आयेंगे पीएम मोदी

लखनऊ, अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इसी महीने दो बार उत्तर प्रदेश का दौरा करेंगे।

आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को बताया कि श्री माेदी 14 सितम्बर को अपने संक्षिप्त दौरे में अलीगढ़ मे राजा महेन्द्र सिंह राज्य विश्वविद्यालय और दो अन्य परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे। इस दौरान वह पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के नाम धन्नीपुर हवाई पट्टी का लोकापर्ण कर सकते हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रस्तावित कार्यक्रम की तैयारियों को जांचने के लिये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने बुधवार को अलीगढ का दौरा किया।

उन्होने बताया कि भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की 75वीं वर्षगांठ के मौके पर मनाये जा रहे अमृत महोत्सव में भाग लेने श्री मोदी 26 सितम्बर को लखनऊ आयेंगे। वह इंदिरा प्रतिष्ठान में अर्बन कान्क्लेव में भी शिरकत करेंगे।

इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जेपी नड्डा 11 सितम्बर से लखनऊ में बूथ विजय अभियान का शुभारम्भ करेंगे। वह प्रदेश में 27 हजार 700 शक्ति केन्द्र अथवा बूथ में से किसी एक का दौरा करेंगे। यह अभियान तीन चरणों में चलेगा।