Breaking News

सीएम योगी शुरू करेंगे कनेक्टिंग पीपुल विथ नेचर अभियान

 

गोरखपुर,  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आठ और नौ जुलाई को गोरखपुर आ रहे हैं। वह यहां कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। कनेक्टिंग पीपुल विथ नेचर अभियान के तहत एमएमएमयूटी में पौधरोपण कर अभियान की औपचारिक शुरुआत करेंगे। इसके लिए लखनऊ से पीपल का पौधा भी मंगाया जा रहा है। अभियान के तहत जिले में 2.94 लाख पौधे लगाने का लक्ष्य है। सीएम योगी आदित्यनाथ शहीद साहब शुक्ला को श्रद्धांजलि भी देंगे।

सीबीआई छापों के बाद बोले लालू यादव-मै टूटने वाला नही, भाजपा को कड़ा जवाब दूंगा

 बसपा ने इन चार नेताओं को पार्टी से निकाला बाहर

 अभी मुख्यमंत्री कार्यालय से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है, लेकिन जिला प्रशासन इन कार्यक्रमों को ध्यान में रखते हुए तैयारियां शुरू कर दी है। कार्यक्रम में फेर-बदल संभव है। जिला प्रशासन के मुताबिक मुख्यमंत्री आठ की सुबह 10.30 बजे गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वहां से हेलीकॉप्टर से वे शहीद सीआरपीएफ जवान साहब शुक्ला के मूल निवास मझगांवा पहुंच श्रद्धांजलि देंगे।

लालू यादव के ठिकानों पर, पांच राज्यों में छापेमारी, बवाल की आशंका से बिहार- झारखंड में अलर्ट जारी

 पूर्व दलित जज कर्णन के मामले मे न्यायपालिका की हुई फजीहत का ठीकरा, सुप्रीम कोर्ट ने मीडिया पर फोड़ा

 इसके बाद बेलीपार थाना क्षेत्र के ही कनईल गांव में सर्वशिक्षा अभियान के तहत प्राथमिक विद्यालय के छात्रों को स्कूली ड्रेस वितरित करेंगे। लौटकर एमएमएमयूटी में पौधरोपण करेंगे। इसके बाद रिसर्च कान्क्लेव का उद्घाटन करने के साथ ही बीपीएल सूची लाभार्थियों को बिजली का मुफ्त कनेक्शन बांटेंगे। गोरखनाथ मंदिर में रात्रि विश्राम के बाद नौ जुलाई को गुरु पूर्णिमा पर मंदिर में ही आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। मंदिर में ही सुबह फरियाद सुनेंगे। इसके बाद एसएसबी के डेवलपमेंट सेंटर के उद्घाटन कार्यक्रम में शरीक होंगे।

 यूपी मे 25 आईएएस के  तबादले,मथुरा फैजाबाद नगर निगम में आईएएस की तैनाती

भारतीय रिजर्व बैंक जल्द जारी करेगा, यह नया नोट…