Breaking News

सीवीसी बैंक धोखाधड़ी के बड़े मामलों की सीबीआई जांच की कर रहा है निगरानी

नई दिल्ली, केंद्रीय सतर्कता आयोग  भगोड़े कारोबारी विजय माल्या के मामले समेत बैंक धोखाधड़ी के 10 बड़े मामलों की सीबीआई जांच की निगरानी कर रही है और उसने कहा कि अगर बैंकरों को लगता है कि उनके फैसले प्रमाणिक है तो उन्हें डरने की जरुरत नहीं है। सतर्कता आयुक्त टीएम भसीन ने कहा कि बैंकरों को डिफॉल्टरों से रुपये वसूल करने के लिए साहस दिखाने की जरुरत है।

शरद यादव ने स्वीकारा- मैं जन्मदिन नहीं मनाता हूं, लेकिन फिर भी काटना पड़ा केक, क्यों ?

मतदान व्यवस्था पर, मुख्य निर्वाचन आयुक्त का बड़ा बयान 

सीबीआई निजी कंपनियों और कारोबारियों के करोड़ों रुपये के बैंक धोखाधड़ी मामलों की जांच कर रही है जिसके चलते सीवीसी की यह टिप्पणी महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा, सीवीसी कर्मचारियों की जवाबदेही के आयामों की जांच कर रहा है और बैंक धोखाधड़ी के 10 बड़े मामलों तथा ऐसे ही अन्य मामलों की सीबीआई जांच की निगरानी कर रहा है। उन्होंने इन मामलों की अभी जांच चलने के बारे आगे और जानकारियां नहीं दी।

पीएम मोदी का बड़ा खुलासा-48 घंटों में एक लाख कंपनियां बंद, 3 लाख से ज्यादा रडार पर

नये सीए पाठ्यक्रम की शुरुआत पर बोले प्रधानमंत्री- बैंकों में जमा पैसों पर लगातार नजर रखी जा रही 

भसीन ने बैंकरों से गैर निष्पादित संपाियों  को वसूल करने की प्रक्रिया तेज करने के लिए उनके पास उपलब्ध सभी कानूनी तौर तरीकों का प्रभावी इस्तेमाल करने तथा सीवीसी, सीबीआई और कैग  में से किसी से भी ना डरने के लिए कहा है। कुछ बैंक अधिकारी डिफॉल्टरों से बकाया वसूलने का फैसला लेने से बचने के लिए सीवीसी और सीबीआई के डर का अक्सर हवाला देते हैं।

सोनिया गांधी ने कहा-इस अखबार ने, घृणा और विभाजन को, कभी महत्व नहीं दिया

 आज बीजेपी एयर इंडिया बेच रही है, तो क्या कल कश्मीर भी ?-शिवसेना

भसीन ने कहा, रुपये देना और उनकी वसूली करना उनकी ड्यूटी और धर्म है। कोई भी बाहरी इसमें उनकी मदद नहीं कर सकता। बैंकरों को अपने लिए मौके बढ़ाने होंगे और इस चुनौती से निपटना होगा। भसीन इंडियन बैंक के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक तथा भारतीय बैंक संघ के अध्यक्ष भी रह चुके हैं।

अखिलेश यादव ने स्वीकारा- मुलायम सिंह यादव मुझसे नाराज हैं

हिन्दी को बढ़ावा देने वाली बीजेपी की सांसद की हिन्दी कितनी दुरुस्त