Breaking News

सुपरस्टार सिंगर 3 में, शुभ के फैन बने सुखविंदर सिंह

मुंबई, बॉलीवुड के जानेमाने पार्श्वगायक सुखविंदर सिंह सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का होमग्रोन किड्स सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ में प्रतियोगी शुभ के फैन बन गये।

इस वीकेंड, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का होमग्रोन किड्स सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ संगीतमय प्रस्तुतियों का वादा करता है। अपने हाई-एनर्जी चार्टबस्टर्स के लिए प्रसिद्ध, दिग्गज गायक सुखविंदर सिंह शो का करिश्माई आकर्षण बढ़ाते हुए, खास मेहमान के रूप में शो की शोभा बढ़ाएंगे। मौज़-मस्ती से भरे इस खास एपिसोड में, प्रतियोगी संगीत की दुनिया में सुखविंदर सिंह की गौरवशाली विरासत को प्रदर्शित करने के लिए उनके प्रसिद्ध गानों पर परफ़ॉर्मेंस देंगे। सुखविंदर न केवल शो की इन असाधारण सिंगिंग प्रतिभाओं को सुनकर मंत्रमुग्ध हो जाएंगे, बल्कि वह अपने शानदार करियर से जुड़े दिलचस्प किस्से भी साझा करेंगे, जिन्हें सुनने में निश्चित रूप से बहुत मज़ा आएगा।

14 वर्षीय प्रतियोगी शुभ सूत्रधार सुखविंदर पर उल्लेखनीय छाप छोड़ेंगे। सिलीगुड़ी, पश्चिम बंगाल के बेहद प्रतिभाशाली गायक, शुभ अपनी कैप्टन सायली कांबले के साथ, ‘कितने भी तू कर ले सितम’ पर दिल छूने वाली प्रस्तुति देंगे और साथ मिलकर, यह जोड़ी अपने परफ़ॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लेगी।

शुभ के परफ़ॉर्मेंस से प्रभावित होकर, सुखविंदर सिंह ने कहा,शुभ, आपने बहुत अच्छा गाया, और सभी परफ़ॉर्मेंस में से, यह सबसे अच्छा परफ़ॉर्मेंस था। यहां आपकी आवाज़ सबसे खूबसूरत है। आपकी आवाज़ में बहुत रोमांस है। शुभ की आवाज़ में अनोखी खूबी है, और वह अपनी गायकी में इसके साथ बखूबी खेलते हैं। मैं अब भी उनकी आवाज़ से मंत्रमुग्ध हूं। सच में शुभ, आपकी आवाज़ सबसे खूबसूरत है जो मैंने कई सालों के बाद सुनी है। गॉड ब्लेस यू।”

‘सुपरस्टार सिंगर 3’ इस शनिवार और रविवार रात 8:00 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होगा।