Breaking News

सूर्यवीर और शिवानी कश्यप ने लाँच किया नया गाना….

नयी दिल्ली, सूर्यवीर और शिवानी कश्यप ने अपना नया गाना ‘अंखियां उडीक दिया’ लाँच कर दिया है। यह गाना संगीत के बेताज बादशाह नुसरत फ़तेह अली खान के मशहूर गीत ‘अँखियाँ उडीक दिया’ और रेशमा जी की ‘वे में चोरी चोरी’ का एक जबरदस्त मिश्रण है। दोनों ने मिलकर सूफी संगीत के मूल मंत्र को जीवित रखते हुए अपने अंदाज़ में इसे गाया है और दोनों ने अपने इस संगीत को ‘निओ सूफी’ का नाम दिया है।

सूर्यवीर और शिवानी ने दिल्ली के एक क्लब में इस गाने को भव्य तरीके से लाँच किया जिसके बाद सूर्यवीर के यूट्यूब चैनल पर जमकर फैन्स गाने को देख रहे हैं और अपने दोस्तों को शेयर भी कर रहे हैं। इस लाँच के दौरान सूर्यवीर और शिवानी ने मिलकर लाइव परफॉर्म किया और एक खूबसूरत समां बांध दिया।

सूर्यवीर का कहना है, “ एक पुराने दोस्त के साथ एक ऐसा गाना गाने का अवसर बहुत ही स्पेशल होता है, और क्लासिक गीत जो नुसरत फ़तेह अली खान शाहब और रेशमा जी ने गया है। हमने इसे थोड़ा माेडिफाई करके अपने अंदाज़ में पेश करने की कोशिश की है, जिसे हम दोनों के फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।”

शिवानी ने सूर्यवीर के साथ कोलेब्रेशन के बारे में बात की। उनका कहना है, “हम दोनों एक साथ एक बार जैमिंग कर रहे थे, तब आइडिया आया कि हमें एक साथ एक एलबम बनाना चाहिए और ये खूबसूरत अंदाज़ उम्मीद कर रही हूँ की सभी को पसंद आ रहे होंगे।”