Breaking News

सोनाली फोगाट हत्या मामले में एक और गिरफ्तारी,सीबीआई जांच की उम्मीद

पणजी,गोवा पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की नेता एवं अभिनेत्री सोनाली फोगाट की हत्या मामले में एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिससे इस मामले में गिरफ्तार लोगों की संख्या बढ़कर पांच हो गई है।

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने रविवार को कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने उनसे बातचीत की और इस मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) सीबीआई से कराने का आग्रह किया। श्री सावंत ने कहा कि आवश्यकता हुई तो मामला सीबीआई को सौंप दिया जाएगा।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, रामा यानी रामदास मांड्रेकर को शनिवार रात कथित रूप से दत्ताप्रसाद गांवकर को मादक पदार्थ की आपूर्ति करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

इस मामले में सुश्री फोगाट के निजी सचिव सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर वासी, एडविन नून्स, दत्ताप्रसाद गांवकर और रामदास मांड्रेकर की गिरफ्तारी हो चुकी है।

भाजपा नेता हरियाणा की हिसार की रहने वाली थीं। उन्हें 23 अगस्त को अंजुना के एक निजी अस्पताल में मृत अवस्था में लाया गया था। शुरुआती जांच में हालांकि उनकी मौत का कारण दिल का दौरा बताया गया, लेकिन पोस्टमॉर्टम में उनके शरीर पर चोट के कई निशान मिले।