Breaking News

सोमवार को मेरठ रैली से, मायावती का शुरू होगा यह अभियान ?

नयी दिल्ली ,  बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती भाजपा की अगुवाई वाली केन्द्र सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार की दलित एवं अल्पसंख्यक विरोधी नीतियों के खिलाफ आगामी सोमवार से जनता को आगाह करने के अभियान का आगाज करेंगी।

चिदम्बरम की चुनौती- सीबीआई मेरे पुत्र को प्रताड़ित करने की बजाय मुझ से पूछताछ करें

गोरखपुर दंगे मामले में, सीएम योगी पर संकट के बादल…

बसपा द्वारा आज यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार दलित, आदिवासी, पिछड़े और अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को सरकार की दमनकारी नीतियों के प्रति जागरुक करने के इस अभियान की शुरुआत मेरठ में 18 सितंबर से होगी। इसके लिये आयोजित विशाल रैली को मायावती संबोधित करेंगी।

 11 भाजपा नेताओं के विरूद्ध गैर जमानती वारंट जारी, भाग जाने का अन्देशा

सभापति रमेश यादव दिलायेंगे, सीएम, डिप्टी सीएम और मंत्रियों को शपथ

पिछले महीने संसद के मानसून सत्र में राज्य सभा की सदस्यता से इस्तीफा देने के बाद मायावती की यह पहली बड़ी रैली होगी। मेरठ, सहारनपुर और मुरादाबाद जिलों में दलित एवं अल्पसंख्यक समुदायों के लोगों को निशाना बनाने की बढ़ती घटनाओं को ध्यान में रखते हुये बसपा ने जनजागरण अभियान की शुरुआत मेरठ से करने की पहल की है।

जब खुद पर पड़ी तो मीडिया ने स्वीकारा- नोटबंदी के कारण आर्थिक स्थिति हुई खराब

जल्द बनेगी नई राजनैतिक पार्टी, दो सुपर स्टार मिलायेंगे हाथ

विज्ञप्ति के अनुसार भाजपा की केन्द्र और उत्तर प्रदेश सरकार अल्पसंख्यकों, किसान, मजदूर, गरीब खासकर दलित विरोधी गतिविधियों को जातिवाद, सांप्रदायिक और पूंजीवाद के हथियार से संचालित कर रही है। भाजपा की इस साजिश का पर्दाफाश करने के लिये बसपा पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बसपा प्रमुख की मेरठ रैली से विशेष अभियान की शुरुआत कर रही है।

कांग्रेस का बीजेपी को जवाब-आम चुनाव तक रणनीति भी बनेगी, नेता भी उभरेगा

लालू यादव की लोकप्रियता मे जबर्दस्त इजाफा, जानिये क्या हैं कारण ?

दिल्ली यूनिवर्सिटी चुनाव- अविनाश यादव के रिजल्ट मे हुयी धांधली, कांग्रेस जायेगी हाईकोर्ट