Breaking News

स्कूल में छात्र-छात्रा के शव फंदे से लटके मिले,मचा हंड़कप

नई दिल्ली, जिस स्कूल में नाबालिग छात्र-छात्रा के शव फंदे से लटके मिले हैं, उससे उनका कोई लेना देना नहीं था. दोनों ही दूसरे स्कूलों के विद्यार्थी थे.फिलहाल दोनों अलग-अलग स्कूल में थे, लेकिन कक्षा पांच से लेकर दस तक वे एक ही स्कूल में थे. साथ पढ़ने के दौरान ही दोनों में प्रेम हुआ.

सोशल मीडिया पर CM योगी और अखिलेश यादव से ज्यादा फेमस हैं ये ऑफिसर…

योगी सरकार के ये तीन मंत्रियों की हुई गिरफ्तारी,जानिए है क्या मामला…

मामले की सूचना मिलने पर पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को नीचे उतरवाया. शुरूआती जांच में सामने आया है कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे. फांसी के फंदे पर लटके शवों की पहचान की जा चुकी है. दोनों ग्रेटर नोएडाके अलग-अलग गांव के निवासी थे. दरअसल लड़के की शादी तय हो चुकी थी और 15 दिन बाद उसकी बारात जाने वाली थी, लेकिन इससे पहले इस खबर ने घरवालों को हिलाकर रख दिया. मृतक छात्र के घरवालों के मुताबिक, सुबह के वक्त उनका बेटा अपनी बाइक से घर से स्कूल के लिए निकला, लेकिन स्कूल न जाकर उसने छात्रा को अपने साथ लिया और सुनसान में बने पास के ही स्कूल ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल पहुंचा.

सपा-बसपा गठबंधन रोकने की साजिश का, अखिलेश यादव ने किया बड़ा खुलासा

अमित शाह की रैली में बन रही 5,000 किलो की दलीत खिचड़ी,बनेगा वर्ल्ड रेकॉर्ड..

परिजनों की मानें तो सर्दियों की वजह से ये स्कूल बंद था. लिहाजा बाइक स्कूल की दीवार के पास खड़ी करके दोनों बाइक के सहारे ही दीवार को फांदकर स्कूल कैम्पस में दाखिल हुए. इसके बाद दोनों स्कूल की छत पर पहुंचे. वहां लगी रेलिंग को हटाकर बेंच के सहारे दोनों अंदर दाखिल हुए. उसके बाद एक गेट की ग्रि‍ल से लटककर दोनों ने खुदकुशी कर ली. घरवालों की कहना है कि उनके बेटे ने उस लड़की से प्यार करने की बात कभी नहीं बताई. अगर उसने ये बात बताई होती तो वे जात-बिरादरी की परवाह किए बगैर दोनों को मिलवाने की कोशिश करते.

यूपी में इस चर्चित आईएएस अधिकारी के घर पड़ा सीबीआई का छापा…

बंद होंगे 2000 रुपये के नए नोट? मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला…..

शुरूआती जांच के बाद पुलिस का कहना है कि ये दोनों एक-दूसरे से बेपनाह प्यार करते थे, लेकिन छात्र की शादी तय हो चुकी थी. लिहाजा ऐसा लगता है कि एक-दूसरे से जुदाई इन्हें नामंजूर हुई और दोनों ने खुदकुशी कर ली. पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं. पुलिस के आला अफसरों के मुताबिक, दोनों की जाति अलग थी. इसी वजह से दोनों को ये डर था कि उनकी शादी नही हो सकती. या फिर दोनों ने कोशिश की थी, लेकिन घरवाले तैयार नही हुए. हालांकि, मामले में पुलिस हत्या के एंगल से भी जांच कर रही है. जिसके बाद ही कुछ साफ हो पाएगा.

रेलवे देगी यात्रियों को ये नई बड़ी सुविधा…

घर बैठे मिलेगा पेट्रोल-डीजल ,जानिए कैसे….

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय….