Breaking News

स्टोक्स ने डरहम के साथ तीन साल तक बढ़ाया अनुबंध

एडिलेड,  इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने डरहम काउंटी क्रिकेट क्लब के साथ मौजूदा अनुबंध तीन वर्ष के लिए बढ़ा लिया है। वह अब कम से कम 2024 सीजन तक क्लब का प्रतिनिधित्व करते दिखाई देखेंगे।

स्टोक्स ने सोमवार को एक बयान में कहा, “ मुझे डरहम के साथ और तीन साल के लिए प्रतिबद्ध होने की खुशी है। पिछले कुछ वर्षों में क्लब के लिए खेलते हुए मेरी कुछ शानदार यादें रहीं हैं और मैं भविष्य में इसका और अधिक अनुभव करने के लिए उत्सुक हूं। ”

क्लब के क्रिकेट निदेशक मार्कस नॉर्थ ने इस पर कहा, “ बेन दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं। भले ही हम उन्हें उतना न देख पाएं जितना हम चाहेंगे, लेकिन क्लब के आसपास उनका प्रभाव बहुत बड़ा है। बेन को क्रिकेट से ब्रेक के बाद फिट और एशेज में इंग्लैंड के लिए खेलते हुए देखना शानदार है। हम बेहद खुश हैं कि बेन ने डरहम को अपने और तीन वर्ष देने के लिए सहमति दे दी है। ”

उल्लेखनीय है कि स्टोक्स ने पिछले कुछ महीनों पहले मानसिक स्वास्थ्य की बेहतरी के चलते क्रिकेट से ब्रेक लेने के बाद हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले एशेज टेस्ट मैच में क्रिकेट में वापसी की थी। स्टोक्स ने 2010 में एसेक्स के खिलाफ अपने काउंटी पदार्पण के बाद से 64 मैचों में डरहम के लिए 3611 प्रथम श्रेणी रन बनाए हैं। डरहम के लिए उनका सर्वोच्च प्रथम श्रेणी स्कोर 185 है जो उन्होंने लंकाशायर के खिलाफ बनाया था। उन्होंने 62 टी-20 ब्लास्ट मैचों में भी क्लब का प्रतिनिधित्व किया है, जिसमें 2018 में यॉर्कशायर के खिलाफ उन्होंने 90 रन की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली थी।