Breaking News

स्वच्छता रैंकिंग में अब यूपी भी सम्मानित होगा – सुरेश खन्ना

प्रयागराज,  उत्तर प्रदेश नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि स्वच्छता रैंकिंग में अब यूपी भी सम्मानित होगा।  खन्ना  मदन मोहन मालवीय स्टेडियम में आयोजित विशेष स्वच्छता रैली में उपस्थित लोगों को स्वच्छता की शपथ दिलाते हुए सफाई के प्रति सभी को सजग रहने की आवश्यकता बतायी।

उन्होंने नगर निगम के अधिकारियों को कड़ा निर्देश दियाए  वह अपने गिरेबां में झांक कर देखेंश् कि शहर की सफाई व्यवस्था का क्या हाल है। उन्होंने अधिकारियों को शहर की स्वच्छता को और बेहतर बनाने की हिदायत दी ताकि जनवरी में जब राष्ट्रीय सर्वेक्षण की रिपोर्ट आए तो इंदौर की भांति प्रयागराज भी अव्वल स्थान पर रहे। प्रयागराज को स्वच्छ और सुंदर बनाने के लिएए हम सब ने ठाना है ए स्वच्छ माहौल बनाना हैए उत्तर प्रदेश स्वच्छ बनेगाए प्रयागराज शुरुआत करेगा।

उन्होंने कहा कि अव्वल स्थान प्राप्त करने के लिए हर स्तर पर प्रयास किया जा रहा है। सूबे में वार्ड स्वच्छता प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। इस प्रतियोगिता में एक.एक वार्ड को दो हजार अंक दिए जाएंगे। अच्छा काम करने वाले वार्ड और उसमें रहने वाले लोगों को दिसंबर माह में सम्मानित भी किया जाएगा।