Breaking News

स्वाभिमान रैली – अखिलेश यादव का मोदी सरकार पर आरोप, छेड़खानी तो आप करते हैं..

वाराणसी, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर जनता से छेड़खानी करने का बड़ा आरोप लगाते हुये कही। उन्होने जनवादी सोशलिस्ट पार्टी के अध्यक्ष संजय चौहान की तारीफ भी की।

नोएडा फर्जी एनकांउटर-परिवार वालों का पुलिस परआरोप, यह हमारी जाति के कारण किया गया….

यूपी में IPL के तर्ज पर होगी अब डाॅक्टरों की नीलामी..

सपा नेता की इटावा में गोली मारकर हत्या

अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जनता के साथ छेड़खानी तो आप करते हैं। उन्होने कहा कि  नोटबंदी करके, जीएसटी लाकर आपने छेड़खानी की। बीजेपी ने नोट और टैक्स से छेड़खानी की. आधार से सभी को जोड़कर सभी को सभी का हक दे दीजिए, जाति के आधार पर आधार से सभी को जोड़कर उनका अधिकार दे दिया जाए।

कासगंज हिंसा में आया नया मोड़- पुलिस अफसर ने किया चौंकाने वाला खुलासा ?

अब मुलायम सिंह के रिश्तेदारों पर गिरी, योगी सरकार की गाज

अब यूपी में IPS अफसर ले रहे है राम मंदिर बनाने की शपथ,देखिए वीडियो 

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने  कहा कि कन्नौज के संयुक्ता मार्ग से गुज़रते हुए हमें पृथ्वी राज चौहान की याद आती है। अगर पृथ्वी राज चौहान के साथ धोखा नहीं होता तो आज देश का नक़्शा कुछ और होता। उन्होंने कहा​ कि एक बार जयचंद ने ग़लती की थी, इसलिए आज कोई अपना नाम जयचंद नहीं रखता।

 शिवपाल यादव ने किया खुलासा, कहा- मेरे बारे मे ये अफवाह उड़ायी जा रही…..

योगी सरकार ने IAS के बाद अब किये IPS अफसरों के तबादले, देखें लिस्ट…..

उपचुनाव परिणामों पर बोले अखिलेश यादव, जानिये, किसको दी बधाई? किसका बताया भविष्य ?

अखिलेश यादव ने कहा कि नया भारत तब तक नहीं बन सकता जब तक कि देश के लोग एकजुट होकर इसकी तरक्‍की के लिए काम नही करेंगे। बाहर के लोग भारत का नया नहीं बनाएंगे। आधार से सभी को जोड़कर सभी को सभी का हक दे दीजिए, जाति के आधार पर आधार से सभी को जोड़कर उनका अधिकार दे दिया जाए। उन्होंने कहा कि हमें भी आधार से जोड़ दो ताकि हमारी यानी पिछड़ों की गिनती हो सके।  गाय की सेवा सिर्फ़ हमने ही की, गाय की भी जल्द आधार कार्ड आ रहा है।

डा0 कर्ण सिंह यादव, को लोकसभा चुनाव मे जीत की बधाई के साथ मिल रही एक और बधाई ?

राजबब्बर ने कहा बीजेपी की नीतियों को नकारा जनता ने, देखिए क्यो….

उपचुनावों मे भाजपा साफ-राजस्थान मे कांग्रेस, बंगाल मे टीएमसी ने जीती सारी सीटें

कानून व्यवस्था पर योगी सरकार पर हमला करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सीएम जैसे ही क़ानून व्यवस्था का दावा करते हैं, वैसे ही एक डकैती पड़ जाती है। लखनऊ मे डकैतियां पड़ी। बीजेपी कहती है कि नौकरी चाहिए तो पकोड़े के ठेले लगाओ। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आयी तो गरीबों को 1000 रूपये की समाजवादी पेंशन देंगे।

मायावती ने आम बजट के साथ मोदी के पकोड़ा रोजगार पर कसा तंज

आम बजट पर बोले अखिलेश यादव – अाखिर भाजपा ने दिखा दिया…

सहकारी समितियों पर सपा का दबदबा,मुलायम सिंह के भाई हुए अध्यक्ष

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र सरकार का तो पांच साल में सब कुछ खुलासा हो गया। लखनऊ में बैठे लोगों का तो दस माह में कोई हिसाब-किताब ही नहीं हुआ।  समाजवादी पेंशन रोक दी गई। गरीबों को परेशान किया जा रहा है। उन्होने बीजेपी से पूछा कि हमने तो वरुणा को साफ़ कर दिया लेकिन गंगा कितनी साफ़ हुई बतायें। अवैध खनन चल रहा है, गंगा की सफाई नहीं हो रही है, जैसी गंगा थी वैसी ही हैं, गंगा के सहारे भाजपा ने चुनाव जीता है।

ज्यादा से ज्यादा युवाओं को पार्टी से जोड़ने का, बसपा कार्यकर्ताओं को मिला संदेश

सीमा पर जंग लड़ने वाला जवान तेजबहादुर यादव, आखिर क्यों लड़ रहा अब मोदी सरकार से..?

  जनवादी सोशलिस्ट पार्टी के अध्यक्ष संजय चौहान की तारीफ भी करते हुये अखिलेश यादव ने कहा कि संजय मेरे छोटे भाई की तरह हैं। उन्होने सफल रैली का आयोजन कर यह दिखा दिया कि उनकी जमीनी पकड़ है।