Breaking News

हम राहुल द्रविड़ के नेतृत्व में काम करना चाहते हैं : भुवनेश्वर कुमार

मुंबई,  श्रीलंका दौरे पर गई भारत ए क्रिकेट टीम के उप कप्तान भुवनेश्वर कुमार ने कहा है कि वह और टीम के सभी युवा खिलाड़ी राहुल द्रविड़ के नेतृत्व में काम करना चाहते हैं और यह समझना चाहते हैं कि वह इतने लंबे समय तक उस स्तर पर चीजों को कैसे प्रबंधित करते हैं।

भुवनेश्वर ने श्रीलंका सीरीज के लिए भारतीय कोच राहुल द्रविड़ की तारीफ करते हुए कहा, “ मैं राहुल द्रविड़ के खिलाफ खेल चुका हूं। जब मैं टीम में शामिल हुआ था तब वह आरसीबी टीम का हिस्सा थे, इसलिए मेरे पास उनके साथ ऐसी कोई यादें नहीं हैं, लेकिन जब मैं एनसीए पहुंचा तो हमने कुछ बातें कीं। मैं उनके साथ काम करना चाहता था और मैं भाग्यशाली हूं कि वह हमारे कोच हैं। ”

उप कप्तान ने कहा, “ बेशक अधिकारिक तौर पर मेरी भूमिका उप कप्तान की है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि चीजें बदलेंगी। मुझे लगता है कि एक सीनियर खिलाड़ी होने के नाते मेरी भूमिका उन चीजों को करने की है जो अन्य खिलाड़ियों को उनके कौशल और मानसिक स्वास्थ्य में सुधार करने में मदद करती हैं। भारतीय टीम का उप कप्तान होना एक सम्मान और जिम्मेदारी है, इसलिए मैं उन चीजों को जारी रखने की कोशिश करूंगा जो मैं कर रहा हूं और उम्मीद करता हूं कि हमारी टीम इस दौरे पर अच्छा करेगी। ”