Breaking News

हरियाणा के शिक्षा मंत्री राम विलास के छोटे भाई का वाराणसी में निधन

वाराणसी, हरियाणा के शिक्षामंत्री रामविलास शर्मा के छोटे भाई रौशन शर्मा का सोमवार की देर रात यहां निधन हो गया। वे 58 साल के थे। मूल रूप से हरियाणा के महेन्द्र गढ़ जिले के मूल निवासी शिक्षा मंत्री के छोटे भाई रौशन शर्मा व्यवसाय करने के साथ समाजसेवा भी करते थे। श्री शर्मा अपने पीछे धर्मपत्नी के अलावा भरा-पूरा परिवार छोड़ गये हैं।

बाबरी केस- आडवाणी सहित सभी 12 आरोपियों को मिली जमानत, फैसला सुरक्षित

इस दुःखद घटना की जानकारी पाते ही शिक्षा मंत्री के परिजनों और शुभचिन्तकों में शोक की लहर दौड़ गयी। बड़ी संख्या में लोग मंगलवार को श्री शर्मा के पैतृक आवास पर श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंच गये। श्री शर्मा का पार्थिव शरीर एअर एम्बुलेंस से यहां से हरियाणा ले जाया गया।

बीयर बार के उद्घाटन को लेकर, मंत्री स्वाति सिंह ने दी सफाई

शिक्षा मंत्री के छोटे भाई सोमवार की शाम यहां बाबा विश्वनाथ का दर्शन-पूजन के लिए आये थे। दर्शन-पूजन के बाद अचानक उन्हें सीने में दर्द महसूस हुआ। साथ आये लोग उन्हें लेकर बीएचयू के सर सुन्दर लाल चिकित्सालय में पहुंचे।

गरीब दलित की बेटी बनी आईएएस- सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

जहां इलाज के दौरान रात लगभग डेढ़ बजे शिक्षा मंत्री के भाई ने अन्तिम सांसें ली। दुःखद घटना की जानकारी पाते ही भाजपा के स्थानीय नेता, प्रशासनिक अफसर और आरएसएस से जुड़े स्वयंसेवक भी अस्पताल में पहुंच गये।

नजमा हेपतुल्ला हुईं, जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय की, नई चांसलर

 रिपब्लिक टीवी के अर्णब गोस्वामी को, हाई कोर्ट ने, भाषा संयमित रखने के दिये निर्देश