Breaking News

हां, हम बैकवर्ड हैं, लेकिन सोच और काम में, आप से ज्यादा फॉर्वर्ड-अखिलेश यादव

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी को उसी की भाषा मे जवाब देना शुरू कर दिया है. उन्होने कहा कि इस सरकार ने हमें बताया कि हम बैकवर्ड हैं ,लेकिन हम सोच और काम में आप से ज्यादा फॉर्वर्ड हैं.

भाजपा में हिम्मत नहीं जनता के बीच जाने की, इसलिये खरीद रही एमएलसी-अखिलेश यादव

अमित शाह के लखनऊ पहुंचते ही, सपा-बसपा के MLC की ख़रीद फ़रोख़्त शुरू, 3 का इस्तीफा

अखिलेश यादव ने मोदी सरकार के स्मार्ट सिटी पर तंज कसते हुए कहा कि मैं अमेरिका की तारीफ करूंगा क्योंकि वहां तरक्की इतनी है कि हम यहां सौ साल में भी पहुंच नहीं पाएंगे. हमारे यहां तो अब स्मार्ट को बोलते हैं कि बड़े स्मार्ट बन रहे हो. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष ने कहा कि तीन साल हो गए,  लेकिन पता नहीं ये कहां स्मार्ट सिटी बना रहे हैं.

अखिलेश यादव हो सकतें हैं, महागठबंधन के नये नेता…

तेजस्वी यादव का हमला-नीतीश जी ये कौन सा सिद्धांत है… आपको शर्म नहीं आती

अखिलेश यादव ने कहा कि इस सरकार ने हमें बताया कि हम बैकवर्ड हैं. उन्होने कहा कि हां,  मैं भी मानता हूं कि मैं हूं, लेकिन मैं बताऊंगा कि मैं सोच और काम में आप से ज्यादा फॉर्वर्ड हूं. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाते हुये कहा कि हम पूजा करते हैं लेकिन प्रचार नहीं करते,  लेकिन ये लोग पूजा को बेचते हैं.

विपक्षी एकता न होने के चलते ही, देश को हो रहा लगातार नुकसान-शिवपाल सिंह यादव

नितीश के फैसले से नाराज, शरद यादव जल्द लेंगे फैसला, मान-मनौव्वल जारी

पूर्व मुख्यमंत्री ने बीजेपी को उसी की भाषा मे समझाते हुये कहा कि अमेरिका में कोई जातपाति नहीं इसलिए तरक्क़ी हुई है. अखिलेश यादव ने सच्चे समाजवादी की परिभाषा भी बतायी. उन्होने  कहा कि समाजवादी वो सच्चे होंगे जिसका हर जाति का एक मित्र हो. उन्होंने कहा कि समाजवादी लोग संकल्प लें कि एक-एक समाजवादी सच्चा तब कहलाएगा जब उसका हर जाति का एक मित्र होगा.

बिहार मे सरकार गठन के खिलाफ, सर्वोच्च न्यायालय जा सकते हैं: लालू यादव

समाजवादी परिवार की एकता की कोशिशें दिखाने लगी रंग, मुलायम सिंह हुये सक्रिय

शिक्षा मित्रों का कई जिलों मे आंदोलन जारी, शिक्षामित्र हरेश यादव की जहर खाने से मौत

ना- ना करते, प्यार तुम्ही से कर बैठे- अखिलेश यादव