Breaking News

हाथरस के पीड़ित परिवारों से मिलने पहुंचे राहल गांधी

हापुड़/नयी दिल्ली,  लोकसभा में विपक्ष की नेता तथा पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज सुबह उत्तर प्रदेश की हाथरस पहुंचे जहां उन्होंने पीड़ित परिजनों से मुलाकात कर उन्हें ढाढस बंधाया और राज्य सरकार से खुले दिल से पीड़ितों को अनुग्रह राशि देने की मांग की।

श्री गांधी ने पीड़ित परिवारों के लोगों से मिलकर बात की और भगदड़ के कारण जानने तथा परिवारों की स्थिति के बारे में उनसे जानकारी ली। उन्होंने हादसे में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि देते हुए पीड़ित परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

श्री गांधी ने कहा “ हाथरस हादसे के पीड़ित परिवारों से मिला। उन्हें ढाढस बंधाया और हिम्मत दी। कांग्रेस दुख की इस घड़ी में हाथरस के पीडित परिवारों के साथ खड़ी है।”

उन्होंने कहा “पीड़ित परिवारों को सही मुआवजा मिलना चाहिए। ये लोग गरीब हैं। इनके मुश्किल वक्त में हम इनके साथ खड़े हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खुले हृदय से इन लोगों की पूरी तरह से आर्थिक मदद करनी चाहिए।”

श्री गांधी ने कहा कि यह राजनीतिक करने का वक्त नहीं है लेकिन यह तय है कि प्रशासन ने जिम्मेदारी से काम नहीं किया इसलिए गरीबों पर यह कहर बरपा है। उन्होंने कहा कि इन गरीब पीड़ित परिवारों को जल्द से जल्द आर्थिक सहायता मिलनी चाहिए और यदि इसमें देरी होती है तो इसका फायदा किसी को नहीं होगा।