Breaking News

हार स्वीकार, लेकिन सच कहने से नहीं हिचकुंगा – सांसद धर्मेंद्र यादव

dharmendr yadavनयी दिल्ली , आज लोकसभा में चुनाव में करारी हार का सामना करने वाली समाजवादी पार्टी के धर्मेंद्र यादव द्वारा रेल बजट को आम बजट में शामिल करने का विरोध करने पर भाजपा सांसदों ने चुटकी ली । लेकिन सांसद धर्मेंद्र यादव भी जवाब देने से नही चूके।
वर्ष 2017-18 के लिए रेलवे की अनुदान मांगों पर चर्चा में हिस्सा लेते हुए यादव ने जब रेल बजट का आम बजट में विलय किये जाने का विरोध किया तो भारतीय जनता पार्टी के सदस्यों ने चुटकी लेते हुए कहा कि इसलिए आप चुनाव हार गये ।
इस पर यादव ने कहा कि हार स्वीकार करता हूं कि लेकिन अपनी बात कहूंगा और सच कहने से नहीं हिचकुंगा । सपा सांसद ने रेल बजट को आम बजट में समाहित किये जाने का विरोध किया और पुरानी व्यवस्था बहाल करने की मांग की । उन्होंने उत्तर प्रदेश में भी बुलेट ट्रेन चलाने की मांग की । उन्होंने राज्य में राजधानी और शताब्दी जैसी ट्रेनें चलाने तथा सपा के पूर्व अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के संसदीय क्षेत्र मैनपुरी से लखनऊ और दिल्ली के लिए ट्रेन चलाने की मांग की ।
प्लेटफार्म टिकट और रेल का किराया बढाये जाने का विरोध करते हुए उन्होंने कहा कि गरीबों के कल्याण की बात करने वाली सरकार के इस कदम से गरीबों का कल्याण कैसे होगा । सांसद धर्मेंद्र यादव ने अंडरपासों से हो रही समस्याओं की ओर ध्यान आकृष्ट करते हुए कहा कि इससे दूरी बढ गयी तथा बारिश में जलभराव के कारण यातायात जाम की समस्या हो जाती है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *