Breaking News

हिसां भड़काने वालों को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की कड़ी चेतावनी

कोलकाता, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हावड़ा जिले के कुछ हिस्सों में आम जन जीवन को प्रभावित करने वालों को शनिवार को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि किसी भी तरह की हिंसा में शामिल होने वालों के साथ सख़्ती से निपटा जायेगा।

सुश्री बनर्जी ने ट्वीट किया “जैसे कि मैं पहले भी कह चुकी हूँ कि हावड़ा जिले में दो दिनों से हिंसक घटनाएं हो रहीं हैं। इसके पीछे कुछ राजनीतिक दलों का हाथ है जो चाहते हैं कि राज्य में हिंसा भड़क जाए लेकिन ऐसे लोगों को मैं साफ कर देना चाहती हूँ कि इन तरह की हरकतों को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जायेगा और हिंसा में शामिल लोगों के साथ पूरी कड़ाई ने निपटा जायेगा। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पापों की सजा आम आदमी कब तक भुगतेगा।”

गौरतलब है कि पैगम्बर मोहम्मद के खिलाफ भाजपा नेताओं की अभद्र टिप्पणी और पार्टी से निष्कासित किये जाने के बाद भी देश में और विशेष रूप से उत्तर प्रदेश तथा राजधानी दिल्ली में हिंसा भड़की। इसका असर पश्चिम बंगाल में भी दिखायी दिया और इन नेताओं की गिरफ्तारी की मांग करते हुए कुछ लोगों ने हावड़ा जिले के कई हिस्सों में राजमार्ग पर यातायात और रेलमार्ग को बाधित किया। शुक्रवार को हुए इन विरोध प्रदर्शनों के हिंसक होने के बाद हावड़ा जिला प्रशासन ने धारा 144 लागू कर दी और जिले के हिंसा प्रभावित इलाकों में इंटरनेट सेवाएं भी बंद कर दीं।