Breaking News

हैदराबाद के गाचीबावली इंडोर स्टेडियम में आयोजित होगी वॉलीबॉल लीग

नयी दिल्ली,  रुपे प्राइम वॉलीबॉल लीग के मैनेजमेंट ने टूर्नामेंट को कोच्चि से हटाकर हैदराबाद में कराने का निर्णय लिया है। मैनेजमेंट ने सावधानीपूर्वक विचार-विमर्श और मौजूदा स्थिति को ध्यान में रखते हुए फैसला किया है कि यह इलीट टूर्नामेंट अब मशहूर गाचीबावली इंडोर स्टेडियम में आयोजित होगा, जहां पहले भी कई बड़े स्पोर्ट्स इवेंट्स हो चुके हैं। लीग का आयोजन 5 से 27 फरवरी 2022 के बीच किया जाएगा। इसके फिक्सर्स की घोषणा जल्द ही की जाएगी।

प्रतियोगिता में शामिल सभी लोगों का स्वास्थ्य और सुरक्षा, मैनेजमेंट के लिए पहली प्राथमिकता है और इसलिए इसे एक मजबूत बायो-बबल में आयोजित किया जाएगा। आयोजक यह सुनिश्चित करेंगे कि बबल के अंदर कोरोना से जुड़े सभी प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया जाए।

बेसलाइन वेंचर्स के सह-संस्थापक और एमडी तुहिन मिश्रा ने इस नए विकास के बारे में कहा, “हम वास्तव में कोच्चि में रुपे प्राइम वॉलीबॉल लीग का आयोजन कराना चाहते थे लेकिन विभिन्न अधिकारियों के साथ केरल में कोविड -19 की स्थिति की समीक्षा के बाद हम इस निष्कर्ष पर पहुंचे कि अगर हम वेन्यू को हैदराबाद ले जाते हैं तो यह सभी के लिए अच्छा होगा। हैदराबाद में वॉलीबॉल का एक फैन बेस है और इसलिए वेन्यू बदलने का फैसला करने के बाद यह हमारे लिए एक आसान विकल्प था। हम सभी प्रोटोकॉल का पालन सुनिश्चित करने के लिए तेलंगाना राज्य के अधिकारियों के साथ काम कर रहे हैं। हम इस आयोजन को बिना किसी परेशानी के करना चाहते हैं। हमें उम्मीद है कि हैदराबाद में खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के बीच शानदार प्रतिस्पर्धा होगी। हम इस अवधि के दौरान केरल राज्य प्राधिकरणों और क्षेत्रीय खेल केंद्र की टीमों को उनके समर्थन और सहयोग के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं।”

रुपे प्राइम वॉलीबॉल लीग के सीईओ, जॉय भट्टाचार्य ने कहा, “हैदराबाद में हमेशा से एक जबरदस्त खेल संस्कृति रही है और इसलिए हमें शहर में रुपे प्राइम वॉलीबॉल लीग का आयोजन कराने का फैसला करके खुशी हो रही है। हमने दुनिया भर के सभी प्रतिभाशाली वॉलीबॉल खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए लंबे समय तक इंतजार किया है और इसलिए अब हम प्रतियोगिता शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकते। सभी खिलाड़ी अपनी-अपनी टीमों के चमकने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और हम एक सुरक्षित और सफल टूर्नामेंट सुनिश्चित करने के लिए सब कुछ कर रहे हैं। मैं इस निर्णय तक पहुंचने में समर्थन के लिए सभी टीमों और हमारे साझेदारों को भी धन्यवाद देना चाहता हूं।” रुपे प्राइम वॉलीबॉल लीग में कुल 24 मैच होंगे।