Breaking News

हॉफ गर्लफ्रेंड को बड़े पर्दे पर बयां कर पाना कठिन था – मोहित सूरी

मुंबइ,  मोहित सूरी एक बार फिर एक नई प्रेम कहानी हॉफ गर्लफ्रेंड को बड़े पर्दे पर लाने को तैयार है और निर्देशक का कहना है कि इस किताब की कहानी को दो घंटे में दिखाना आसान नहीं था। हॉफ गर्लफ्रेंड चेतन भगत की इसी नाम की किताब पर आधारित फिल्म है। मोहित ने कहा, यह काफी कठिन था क्योंकि आप दो घंटे की फिल्म में पूरी किताब को बयां नहीं कर सकते।

ऐसा बहुत कुछ होता है जिसे आपको हटाना पड़ता है लेकिन इसके साथ ही आपको यह भी ध्यान रखना चाहिए कि कुछ महत्वपूर्ण ना छूट जाए।हमने कुछ बदलाव किए हैं और चेतन भगत ने इसमें हमारी काफी मदद भी की। उन्होंने कहा, मैंने कभी ऐसी कोई फिल्म नहीं बनाई जिसकी कहानी से लोग वाकिफ हो। यकीनन ऐसे में आप पर दबाव भी होता है लेकिन मैंने इससे  खुद को प्रभावित नहीं होने दिया और साथ ही मैंने कहानी के साथ पूरी ईमानदारी से पेश आने की कोशिश की है।

फिल्म की कहानी भोजपुरी एवं हिंदी बोलने वाले बिहार के एक ग्रामीण लड़के की है जिसे दिल्ली की लड़की से प्यार हो जाता है और जो  केवल उसकी हॉफ गर्लफ्रेंड बनना चाहती है। अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। मोहित ने कहा, यह एक दिलचस्प विषय है। मैं दिखाना चाहता था कि कैसे दो बिल्कुल अलग स्थानों से आने वाले लोग एकसाथ आकर यह पता लगाने की कोशिश करते हैं कि किसकी दुनिया वास्तव में सही है। एकता कपूर फिल्म की निर्माता है। फिल्म 19 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।