Breaking News

होली बाद लखनऊ से दिल्ली के लिए लग्जरी बसों में सीटें खाली

busलखनऊ, होली के त्योहार के बाद रोडवेज की लग्जरी बसों से लखनऊ से दिल्ली जाने के लिए सीटें अभी खाली है। इसलिए 13 मार्च को होली का पर्व खत्म होने के बाद दिल्ली वापसी करने वाले यात्रियों को वोल्वो, स्कैनिया, एसी शताब्दी व एसी जनरथ बसों में जगह मिल सकती हैं।

परिवहन निगम की ऑनलाइन सीट बुकिंग ब्यौरे के अनुसार, 14, 15 व 16 मार्च को लखनऊ से दिल्ली के लिए वोल्वो, स्कैनिया, एसी शताब्दी व एसी जनरथ बसों में अभी सीटें खाली है। रोडवेज के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जिन यात्रियों को लखनऊ से दिल्ली की ट्रेन में सीटें नहीं मिल रही है।

उन यात्रियों के लिए रोडवेज बसों में जल्द सीटें बुक कराना बेहतर विकल्प होगा। वरना दो दिन बीतने के बाद इन बसों में सीटों के लिए मारामारी शुरू हो जायेगी। उन्होंने बताया कि यात्रियों की भीड़ से निपटने के लिए लखनऊ से दिल्ली के बीच 24 साधारण बसों की अतिरिक्त सेवाएं रिजर्व रखी गई है। दिल्ली में यात्रियों की जब ज्यादा भीड़ होने की सूचना मिलेगी। तभी साधारण बसों को दिल्ली रवाना किया जाएगा। लग्जरी बसों में एडवांस सीटों की बुकिंग ऑनलाइन अथवा बस अड्डे के टिकट काउंटर पर जाकर कराया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *