Breaking News

13 साल की उम्र मे मूंछ भी नहीं आई थी, घोटाला क्या करेंगे ?-तेजस्वी यादव,उप मुख्यमंत्री

सीबीआई की स्पेशल कोर्ट में, लालू यादव से जज ने पूछे 25 सवाल

उपराष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष ने उतारा, साझा उम्मीदवार

पटना, आरजेडी नेता और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने ऊपर लगे कथित भ्रष्टाचार के आरोप पर कहा कि उप मुख्यमंत्री बनने के बाद तो हमने कुछ गलत किया नहीं और जिस वक्त घोटाले की बात कही जा रही है, उस वक्त मैं महज 13-14 साल का था, तब तो मेरी मूंछ भी नहीं आई थी. बताइये 13-14 साल का कोई लड़का क्या घोटाला करेगा?

नारायण दत्त तिवारी के बाद, अब स्व0 संजय गांधी की जैविक संतान आयी सामने

अखिलेश यादव ने अपनाया, गांधी जी की अहिंसा का सूत्र -सपा

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कैबिनेट बैठक बुलाई थी, जिसमें उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी हिस्सा लिया। इसके बाद मीडिया से बातचीत में उन्होंने बीजेपी पर साजिश का ठीकरा फोड़ा। तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा हमारे खिलाफ साजिश कर रही है।भाजपा महागठबंधन तोड़ने की कोशिश में जुटी है। महागठबंधन से भाजपा डरी हुई हैं। महागठबंधन टूटने वाला नहीं है।

राजद ने, तेजस्वी यादव मे जताया विश्वास, कहा-27 अगस्त की रैली में, बीजेपी को देंगे जवाब

जनता सब देख रही , बिहार में भाजपा जनकल्याण का, कैसा काम कर रही- कांग्रेस

उन्होंने कहा कि मंत्री रहते हुए उनपर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा है, वह बेदाग हैं। तेजस्वी ने कहा, पहले दिन से ही हमारी नीति रही है कि करप्शन के मामले में जीरो टोलरेंस की नीति रहेगी. तीनों विभाग जो मेरे पास रहा कोई उंगली नहीं उठा सकता और हमने सभी के लिए काम किया है. उन्होने कहा कि जिस वक्त घोटाले की बात कही जा रही है, उस वक्त मैं महज 13-14 साल का था, तब तो मेरी मूंछ भी नहीं आई थी. बताइये 13-14 साल का कोई लड़का क्या घोटाला करेगा?

लखनऊ में एक और पुलिस कर्मी का शव बरामद, पेट मे लगी गोली

नोटबंदी का असर- दिल्ली मे मकानों की कीमतों में गिरावट , तो लखनऊ में तेजी

इससे पहले जदयू ने राजद को तेजस्वी यादव पर 4 दिनों के भीतर कोई फैसला लेने को कहा है। जबकि राजद ने कहा है कि तेजस्वी इस्तीफा नहीं देंगे। कांग्रेस ने स्पष्ट कहा कि वह राजद प्रमुख लालू प्रसाद के साथ है। अब गेंद जदयू के पाले में है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने, बीमार लोगों के इलाज के लिए दी, आर्थिक सहायता

जानिए कौन है कश्‍मीर में उत्‍तर प्रदेश का आतंकवादी, आज हुआ गिरफ्तार