Breaking News

प्रयागराज में 189 में से 137 कोरोना संक्रमित स्वस्थ

प्रयागराज, उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में रविवार रात तक 11 नए कोरोना संक्रमित मामले मिलने से जिले में कोविड-19 से प्रभावित मरीजों की संख्या बढ़कर 189 हो गयी है।

आधिकारिक सूत्रों ने सोमवार को बताया कि कुल 189 मरीजों में से सात लोगों की मृत्यु हो चुकी है जबकि 137 स्वस्थ्य लाभ प्राप्त कर घर जा चुके हैं। जिले में कुल एक्टिव 45 लोगों का उपचार किया जा रहा है।

उन्होने बताया कि रविवार को मिले 11 मरीजों में पिछली 17 जून को कोरोना संक्रमित पाये गये गोविंदपुर निवासी एसीएमओ की पत्नी,दो पुत्र और तीन पुत्रियाें की रिपोर्ट पाजीटिव आयी है हालांकि पड़ोस के दो लोगों की रिपोर्ट अभी नहीं मिल सकी है।

सूत्रों ने बताया कि इसके अलावा एक मरीज लोहिया मार्ग सिविल लाइंस के रहने वाला है जिसका क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में ऑपरेशन होना था, इसलिए उसके पहले जांच की गई। अब मरीज को एसआरएन में भर्ती कराया गया है।

इसी प्रकार नखास कोहना स्थित दुंधीपुर की 40 वर्षीय महिला को बुखार के साथ कमजोरी थी। नाजरेथ अस्पताल में 17 जून को भर्ती थीं। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एसआरएन भेज दिया गया। अस्पताल के उस वार्ड को सील कराया गया है जिसमें वह भर्ती थी। वहीं लालगोपालगंज कौडि़हार में कोरोना संक्रमित की मौत के बाद उसकी 68 वर्षीय मां और बेटी में भी कोरोना की पुष्टि हुई है। एसआरएन कोविड अस्पताल में तैनात एक स्टाफ नर्स भी रविवार को कोरोना से संक्रमित मिली है।