Breaking News

15 मिनट में आईपीएल नीलामी की जिम्मेदारी संभालने के लिए तैयार हो गए थे चारू

बेंगलुरु, नीलामीकर्ता ह्यूग एडमीड्स के मेगा आईपीएल नीलामी के पहले दिन शनिवार को अचानक बेहोश होकर गिरने के बाद अनुभवी कमेंटेटर चारू शर्मा केवल 15 मिनट में शेष आईपीएल नीलामी की जिम्मेदारी संभालने के लिए मान गए थे।

उन्होंने रविवार को एक बयान में कहा, “ मुझे स्थिति के बारे में और ह्यूग एडमीड्स के साथ क्या हुआ, उस बारे में बताया गया था। फिर मैंने कहा ठीक है चलो करते हैं। हमारे पास 15 मिनट का समय था। मैंने नीलामी की वर्तमान स्थिति और शेष बची नीलामी के बारे में पूछा था। आईपीएल अधिकारियों ने मुझसे पूछा कि ब्रेक बढ़ाया जाना चाहिए। मैंने कहा नहीं। मुझे यह करने में आनंद आया।

आकर्षक कमेंटेटर ने जानकारी दी, “आईपीएल अध्यक्ष बृजेश पटेल, जो मेरे एक अच्छे दोस्त हैं, ने मुझे फोन पर कहा कि अपने जूते पहनो और यहां आओ। एक आपात स्थिति है। तो मैं तुरंत यहां आ गया।”

उल्लेखनीय है कि आईपीएल नीलामी 2022 का आयोजन कर रहे ह्यूग एडमीड्स शनिवार को अचानक बेहोश होकर गिर गिए थे और उन्हें तुरंत उपचार के लिए ले जाया गया। तब टीमें श्रीलंकाई ऑलराउंंडर वानिंदु हसरंगा के लिए बोली लगा रहीं थीं। चारु नीलामी के दूसरे दिन रविवार को भी नीलामकर्ता की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं।