Breaking News

16 और 17 मई को यूपी में तूफानी चुनाव प्रचार करेंगे PM मोदी

लखनऊ,  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 16 और 17 मई को उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशियों के समर्थन में धुआंधार चुनाव प्रचार करेंगे।

पार्टी सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि श्री मोदी 16 और 17 मई को 14 लोकसभा सीटों के लिये चुनाव प्रचार करेंगे जिसकी तैयारी युद्धस्तर पर की जा रही है। संभावित कार्यक्रम के अनुसार श्री मोदी 16 मई को जौनपुर, मछलीशहर के लिए संयुक्त रैली करेंगे जबकि

भदोही के ज्ञानपुर, प्रतापगढ़ में भी रैली करने के बाद लालगंज और आजमगढ़ के लिए चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री 17 मई को बाराबंकी और मोहनलालगंज के अलावा फतेहपुर, कौशांबी और बांदा के लिए फतेहपुर में रैली करेंगे। वह हमीरपुर, जालौन और झांसी के लिए राठ में रैली करेंगे।

इस बीच प्रतापगढ से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार श्री मोदी की 6 मई को प्रस्तावित रैली को लेकर यहां जोरशोर से तैयारी की जा रही है। प्रधानमंत्री 12 बजे नगर के राजकीय इंटर कालेज के मैदान में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी संगम लाल गुप्ता के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री के आगमन को देखते हुए राजकीय इंटर कालेज के मैदान पर विशाल पंडाल लगाया जा रहा है, इसके साथ ही सुरक्षा की व्यापक व्यवस्था की जा रही है। श्री मोदी के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी आ रहे हैं, वह भी जनसभा को संबोधित करेंगे।