Breaking News

दिवाली पर खूबसूरत अंदाज के लिए अपनाएं ये टिप्स

homeदिवाली के मौके पर आप सबसे बेहतरीन दिखना चाहती हैं तो इस दिवाली ज्यादा भारी पहनावे के बिना और बोल्ड स्टेटमेंट पीस पहनकर आप उत्सवी लुक पा सकती हैं। इस दिवाली आपको ज्यादा खास दिखने में मदद करने के लिए कुछ टिप्स ।

सादी एक्सेसरी की मदद से या फिर केवल एक स्टेटमेंट पीस पहनकर आप आधुनिक लुक पा सकती हैं। हीरे के ईयररिंग्स या पेंडेंट्स शानदार विकल्प हैं। अगर आप इंडो-वेस्टर्न परिधान पहन रही हैं तो इसके साथ फ्यूजन ज्वेलरी पहनें। हीरे, पोल्की और चटख रंगों के रत्नजड़ित जड़ाऊ आभूषणों को मिला-जुला कर पहनें। यह आपके परिधान की खूबसूरती में चार चांद लगा देगा।

सादे परिधान के साथ डिजिटल प्रिंट का दुपट्टा या डिजिटल प्रिंट की कुर्ती के साथ चूड़ियां आधुनिक और ट्रेंडी लुक देंगी। टॉप के साथ पलाजो पैंट पहनें। इसे दिवाली के लिए खास उत्सवी अंदाज देने के लिए इसके साथ एक ईयररिंग या रिस्ट कफ पहनें। फूलों के मोटिफ्स वाले आभूषण खासे चलन में हैं। ध्यान रखें कि अपने परिधान के साथ सब कुछ मैच करना जरूरी नहीं है, इसलिए कुछ अलग पहनने की कोशिश करें। रोज गोल्ड ज्यादातर सभी परिधानों के साथ खूबसूरत लगता है। हालांकि आप चाहें तो किसी दोहरे रंग का भी चुनाव कर सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *