Breaking News

फिल्म ‘बाहुबली’ के निर्माताओं के यहां इनकम टैक्स की रेड पड़ी

bahubali111120161478878867_storyimageहैदराबाद, साल 2015 की सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ के निर्माताओं के घर पर इनकम टैक्स की रेड पड़ी है। सूत्रों के अनुसार, बाहुबली के निर्माता सोभू यरलागद्दा और प्रसाद देवीनेनी के ऑफिस और घरों में छापे मारे गए।

नोटबंदी के बाद गुरुवार को मुंबई, दिल्ली, हैदराबाद समेत चार शहरों में छापेमार कार्रवाई की गई। इस दौरान अधिकारियों ने हवाला कारोबार करने वाले कारोबारियों और प्राइवेट ऑपरेटरों और गैर कानूनी तरीके से रुपये को विदेशी मुद्रा से एक्सचेंज करने वालों पर कार्यवाही की।सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ के निर्माताओं के घर और ऑफिस से कथित रूप से 500 और 1000 के करीब 60 करोड़ के नोट मिले।

 ‘बाहुबली’ तेलुगु और तमिल में एक साथ रिलीज हुई थी और भारत की अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई थी। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 650 करोड़ का कारोबार किया था। फिल्म को हिंदी में भी डब किया गया था। अब इस फिल्म की सीक्वल ‘बाहुबली द कंक्लूजन’ भी जल्द ही आने वाला है। सीक्वल अगले साल अप्रैल में रिलीज होगा, जिसके डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स पहले ही करोड़ों में बिक चुके हैं। फिल्म में प्रभास के अलावा राणा दग्गुबती, अनुष्का शेट्टी, सत्यराज, तमन्ना भाटिया और राम्या कृष्णन भी अहम भूमिका में होंगे। फिल्म 28 अप्रैल 2017 को रिलीज होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *