Breaking News

20 साल की उम्र में फैशन के प्रति आकर्षित हुयी सोनम कपूर

मुंबई, बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री और फैशन आईकॉन सोनम कपूर का कहना है कि वह 20 साल की उम्र में फैशन के प्रति आकर्षित हो गयी थी।

सोनम कपूर, को भारत में फैशन आईकॉन माना जाता है।सोनम ने केवल अपने फैशन के जुनून का पालन किया और भारतीय और पश्चिमी डिजाइनरों से कपड़े उधार लिए … और बाकी इतिहास है!

सोनम कपूर ने बताया, मैं सिर्फ वही पहनना चाहती थी जो मुझे पसंद था और जिन्हें मैं जानती थी। यह बस मेरा स्वयं होना था।मैंने अंतरराष्ट्रीय और भारतीय फैशन डिजाइनरों को सितारे माना।यह छवि को प्रोजेक्ट करने के बारे में नहीं था; यह मेरे फैशन के प्रति सच्चे प्रेम के बारे में था।मैंने महसूस किया कि लोग अक्सर कपड़े उधार नहीं लेते थे, इसलिए मैंने उधार लेना शुरू किया। हर समय सब कुछ खरीदना समझदारी नहीं थी। मैंने बहुत कुछ खरीदा, लेकिन उधार लेना अधिक व्यावहारिक था। यह प्रथा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आम थी, लेकिन भारत में नहीं, इसलिए मैंने वही किया जो उस समय सही लगा। मैं एक 20 साल की लड़की थी, बस फैशन के प्रति अपने जुनून का पालन कर रही थी बिना किसी रणनीतिक इरादे के।

सोनम कपूर ने कहा,कला, सिनेमा, या फैशन के माध्यम से भारतीय संस्कृति की समृद्धि और विविधता का प्रतिनिधित्व करना एक विशेषाधिकार है। दुनिया के सामने भारत का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए गर्व की बात है। मैंने विदेश में मिले दक्षिण एशियाई लोग भी अपनी संस्कृति का प्रतिनिधित्व करना पसंद करते हैं और जब लोग इसे पहचानते और समझते हैं तो उसकी सराहना करते हैं। चाहे वह संग्रहालय हो, रेड कार्पेट हो, या कोई भी मंच, मैं हर मौके का फायदा उठाती हूं, भारतीय संस्कृति की सुंदरता और समृद्धि को प्रदर्शित करने के लिए।