Breaking News

200 करोड़ की लागत से देवरिया रोडवेज बस स्टेशन होगा विकसित:दया शंकर सिंह

देवरिया, उत्तर प्रदेश सरकार के परिवहन मंत्री दया शंकर सिंह ने बुधवार को ऐलान किया कि देवरिया रोडवेज बस स्टेशन 200 करोड़ रूपये की लागत से विकसित होगा।

परिवहन मंत्री ने आज यहां भाजपा की जिला बैठक में कहा कि 200 करोड़ की लागत से देवरिया का बस स्टेशन विकसित होगा तथा 25 करोड़ की लागत से पुराने बस स्टेशन की खाली पड़ी भूमि पर मल्टी स्टोरी बस स्टैंड बनाया जायेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में लगभग 22 हजार लोगों को आवास पिछले योजनाओं में दिया गया है।

उन्होंने कहा कि 500 वर्षों से प्रतीक्षारत भगवान राम का दिव्य और भव्य मंदिर बनकर तैयार है। देवरिया जिले के सैकड़ों लोगों ने राम मंदिर की लड़ाई लड़ी है और सभी के श्रद्धा का यह फल आगामी 22 जनवरी को प्राप्त होगा और राम लला मंदिर में विराजमान होंगे।

कैबिनेट मंत्री सूर्यप्रताप शाही ने कहा कि विगत दिनों हम सभी ने संगठनात्मक कार्यों को बहुत ही मजबूती के साथ किया है, सभी बूथों सेक्टरों और मंडलों को सक्रिय करने की आवश्यकता है। पिछले चुनावों में हमने तीनों लोकसभा सीटों को जीता इस बार हमे इनको पुनः जितना ही नहीं बल्कि बंपर मतों से जितना है। सदर सांसद रमापति राम त्रिपाठी ने कहा कि पूरे देश में भाजपा की लहर चल रही है,सरकार ने 14 करोड़ लोगों को गैस कनेक्शन दिया है,अपने विकास कार्यों को लेकर पार्टी एक बार पुनः भारी बहुमत से सरकार बनाएगी।

प्रदेश सरकार की राज्य मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम ने कहा “आज खुशी मानने का समय है इंडिया गठबंधन चाहे जितना इकट्ठा हो जाए इस बार रिकार्ड मतों से जितना है।जिला प्रभारी संतराज यादव ने संगठनात्मक संरचना की उपस्थिति का वृत्त लेते हुए कहा कि हम जानते हैं कि लोकसभा के चुनाव की तैयारी लगभग लगभग शुरू हो गई है, विकसित भारत संकल्प यात्रा पिछले 15 सितंबर से गांव गांव जा रही है जिसमे क्षेत्र की जनता और सरकारी विभागों के जिम्मेदार और पार्टी के कार्यकर्ता उत्साह पूर्वक भाग ले रहे हैं आगामी समय में अन्य कई कार्यक्रम होंगे जिसमे आप सभी को बढ़ चढ़ कर भाग लेना है।”

सभी मंडलों को सक्रिय करना होगा । आगामी 25 जनवरी से सबसे महत्वपूर्ण अभियान नव वोटर चेतना अभियान है जिसमे नए मतदाताओं को पार्टी में अधिक से अधिक जोड़ने का कार्य करना है ।