Breaking News

2019 चुनाव जीतने के लिए अखिलेश यादव ने बनाई रणनीति, कार्यकर्ताओं को दिए ये निर्देश

लखनऊ, समाजवादी पार्टी ने 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर अभियान शुरू कर दिया है. अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को लेते हुए कार्यकर्ताओं के साथ भी बैठक की और 2019 का एजेंडा तय किया. अखिलेश यादव ने ये रणनीति बनाई है .

लोकसभा चुनाव के लिए अखिलेश यादव ने लिया बड़ा फैसला, बैठक मे हुये ये निर्णय…

वोट मांगने गये बीजेपी प्रत्याशी को, जनता ने पहनायी जूतों की माला

आखिर शिवपाल सिंह यादव क्यों गये जेल….

 बैठक में किसानों की समस्याओं, लोकसभा चुनाव, मतदाता पुनरीक्षण को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रत्याशियों को सम्बोधित किया. उन्होंने कहा कि 17 जनवरी को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता आलू की बर्बादी, धान खरीद में लूट, खाद, बीज न मिलना, बिजली के दामों में बढ़ोत्तरी, गन्ना भुगतान का बकाया जैसे किसानों की समस्याओं को लेकर तहसील स्तर पर धरना प्रदर्शन करेंगे.

संवेदनशील मामलों की जांच कर रहे जजों की, संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो रही- राहुल गांधी

 यूपीए के एक और कथित घोटाले में, कोर्ट ने पर्याप्त सबूत न होने का दिया हवाला, सभी आरोपी बरी

 अखिलेश यादव ने कहा कि कार्यकर्ता विधानसभा क्षेत्र में मतदाता सूची पुनरीक्षण के लिये बूथ कमेटी पर मतदाताओं के नाम शामिल कराने का काम करेंगे. उन्होंने मतदाता सूची में गड़बड़ी से सतर्क रहने के लिए सक्रिय होने का आह्वान किया. सपा मुखिया ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी को रोकने की ताकत केवल समाजवादी पार्टी के पास है. बीजेपी समाज को तोड़ने का काम कर रही है. यूपी सरकार दूसरे के काम को अपना काम बनाने का झूठा प्रचार कर रही है.

भाजपा और कांग्रेस ने उपचुनाव के लिए घोषित किये प्रत्याशी

लंबे विवाद के बाद पदमावती नए नाम के साथ इस दिन होगी रिलीज…

 अखिलेश यादव ने कहा कि किसानों की आत्महत्या, ठण्ड से हो रही मौतों पर पीड़ित परिवारों की बीजेपी सरकार कोई मदद नहीं कर रही है. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ही लोकसभा चुनाव में विकल्प है. किसी भी राजनीतिक पार्टी के पास ऐसे निष्ठावान कार्यकर्ता नहीं हैं, जैसे समाजवादी पार्टी के पास हैं.

बीआरडी मेडिकल कॉलेज में लगी आग, सपा ने किया बड़ा खुलासा….

लखनऊ मेट्रो में निकली कई पदों पर बम्पर भर्तियां…