Breaking News

2019 में जनता, भाजपा का पत्ता साफ कर देगी – अखिलेश यादव

कुशीनगर , समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में बदहाल कानून व्यवस्था और विकास का आरोप लगाते हुये आज कहा कि अगर यही हाल रहा तो 2019 के लोकसभा चुनाव में जनता भारतीय जनता पार्टी  का सूपड़ा साफ कर देगी।

देखिये किसको मिला सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री का पुरस्कार

सत्ता के खिलाफ बोलने वालों के लिए अच्छे दिन नहीं -कांग्रेस

रामकोला उपनगर में किसान शहीद दिवस के मौके पर आयोजित जनसभा में अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपाइयों ने सपा शासन के दौरान सैफई-इटावा के विकास का खूब प्रचार किया लेकिन उन्हें बताना चाहिए कि केंद्र-प्रदेश दोनों जगह उनकी सरकार बनने के बाद भी गोरखपुर को क्या दिया।

वीर अब्दुल हमीद की 52वीं पुण्यतिथि पर, आज जुटेंगे कई दिग्गज

प्रसिद्ध हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब, पर विज्ञापन को लेकर FIR दर्ज, देखिये विज्ञापन

उन्होंने कहा कि गोरखपुर में एम्स निर्माण के लिए सपा सरकार ने ही जमीन दी, लेकिन अब तक इसके लिए भाजपा सरकार ने बजट नहीं दिया। सपा सरकार ने शिक्षामित्रों को नौकरी दी। मौजूदा सरकार उन्हें लाठी मार रही है। किसानों की आमदनी दोगुनी करने का लालच देने वाली प्रदेश सरकार में किसानों के उपज का उचित दाम भी नहीं मिल रहा है। किसानों का पूरा कर्ज माफ करने के बजाय सरकार वादे से मुकर रही है।

युवाओ को समाजवादी पार्टी से जोडने के लिये, यह है मास्टर प्लान, चलेगा अभियान

आज अखिलेश यादव की, विराट किसान सभा

अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था फेल है। छात्रों, नौजवानों और शिक्षकों पर लाठी भांजी जा रही है। वस्तु एवं सेवाकर ;जीएसटी ने देश की अर्थ व्यवस्था को चौपट कर दिया है। इससे व्यापार चौपट हो रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा जिस देश के पास अच्छी सड़कें और अच्छी शिक्षा की सुविधा है तो उन्हें आगे बढ़ने से कोई रोक नहीं सकता। हमने 23 महीने में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे बना दिया। समय नहीं मिला वरना हम आगे भी बनाते।

समाजवादी पार्टी के नेताओं ने पूरी की, अखिलेश यादव की घोषणा

भाजपा नेताओं की करतूत पर, छह दरोगा निलम्बित

अखिलेश यादव ने सवाल करते हुए कहा कि अच्छे दिन और न्यू इंडिया में क्या फर्क है। न्यू इंडिया तब बनेगा जब किसान आगे बढ़ेंगे। पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री ने ऐसे ही जय जवान, जय किसान का नारा नहीं दिया था। उन्होंने कहा कि हमें देश के अंदर शांति और एकता बनानी है लेकिन कुछ लोग न जाने कौन-कौन सी चीजें फैला रहे हैं।

पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद, लेखकों- पत्रकारों को मिली सुरक्षा

जाने-माने वकील राम जेठमलानी की, चौंकाने वाली घोषणा

उन्होंने कहा कि हिंदी में कहावत है कि पूत के पांव पालने में ही दिख जाते हैं। इनकी नीति दिख गयी है। भाजपा किसानों को बेवकूफ बना रही हैं। अखिलेश यादव ने कहा हमने सुना है कि सरकार बोल रही है कि हमने यश भारती अपने लोगों को दिया। हम कह रहे हैं कि केंद्र में भी आपकी सरकार है और प्रदेश में भी, हमने उन्हें जितनी पेंशन दी आप भी देकर दिखा दो।

सभी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर उपलब्ध होंगी, हाईटेक सुविधायें- सिद्धार्थ नाथ सिंह, मंत्री

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेसी नेता के ठिकानों पर, सीबीआई की छापेमारी

अखिलेश यादव ने कहा कि नेताजी ;मुलायम सिंह यादव ने अमिताभ बच्चन को यश भारती देकर इसकी शुरूआत की थी। हमने हर कलाकार को, जिन्होंने मेहनत की उनको यह सम्मान दिया। सूची निकाल कर देख लो। उन्होंने कहा हमने जिन माताओं और बहनों को पेंशन देने का काम किया इस सरकार ने उसे रोक दिया । पुलिस के बारे में पूछो हमारी सरकार में पुलिस ठीक थी। अब तो गड़बड़ कर रही है। बोला जा रहा है कि अगर पुलिस नहीं बदली तो डायल100 सुविधा बंद कर देंगे। हम कहते हैं आप नहीं सुधरे तो 2019 में यह जनता आपको हटा देगी।

लोकसभा सीटों की तरह, मंत्रिमंडल और राज्यसभा मे मिले आरक्षण-केंद्रीय मंत्री, अठावले

अखिलेश यादव के एक और काम ने बढ़ाया, उत्तर प्रदेश का मान….

उन्होंने सवाल किया कि अगर भ्रष्टाचार खत्म हो गया होता तो औरैया में जो हुआ वह न होता। राज्य के बहुत से हिस्से बाढ़ से ग्रस्त है। सरकार ने उनकी मदद उस पैमाने पर नहीं की। गाय को लेकर वोट माँगे थे लेकिन गाय के लिए क्या किया। उन्होंने कहा कि गोरखपुर मेडिकल कालेज में आक्सीजन की कमी से अनेक बच्चों की मृत्यु हो गई लेकिन सरकार ने क्या किया। मृतक मासूम परिजनो को दो-दो लाख का चेक उनके परिजनो को समाजवादी पार्टी ने अपने फंड दे दिया । प्रदेश सरकार ने अब तक उन लोगों की सूद तक नहीं ली ।

11 डीएम सहित, 36 आईएएस के तबादले, देखिये पूरी लिस्ट

कैसे आम आदमी को मिल रही हैं हाईटेक स्वास्थ्य सुविधायें, देखिये वीडियो