Breaking News

पुड्डुचेरी में कोरोना के 29 नये मामले

पुड्डुचेरी, पुड्डुचेरी में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना वायरस के 29 नये मामले दर्ज किये गये हैं।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा रविवार को जारी किये गये आंकड़ों के अनुसार पुड्डुचेरी क्षेत्र में कोरोना के 28 नये मामले दर्ज किये गये हैं जबकि यनम में इस संक्रमण का एक मामला सामने आया है। कोरोना के नये मरीजों में से 20 मरीजों को सरकारी चिकित्सा कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जबकि छह को जिपमर तथा एक को यनम सरकारी अस्पताल में दाकिल किया गया है।

प्रदेश में 31 मरीज इस संक्रमण से ठीक हुए हैं और इन्हें विभिन्न अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई है। इनमें से 22 लोगों को सरकारी चिकित्सा कॉलेज से, आठ लोगों को जिपमर से तथा एक मरीज को कराइकल सरकारी अस्पताल से छुट्टी दी गई है। वहीं कोविड-19 से एक मरीज की मौत हुई है।

इस समय सरकारी चिकित्सा कॉलेज में 209, जिपमर में 97, कोविड केयर केंद्रों में 37, कराईकल सरकारी अस्पताल में 35, यनम में दो तथा एक का माहे जीएच अस्पताल में उपचार चल रहा है। चार लोगों का पुड्डुचेरी से बाहर इलाज चल रहा है। चिकित्सा सेवा के निदेशक डॉ. मोहन कुमार के अनुसार 61वर्षीय पूर्व पुलिस कांस्टेबल की शनिवार शाम जिपमर में इसके कारण मौत हो गई।

प्रदेश में अब तक 648 लोग इससे संक्रमित हुए हैं, जिनमें से 252 लोगों को उपचार के बाद विभिन्न अस्पतालों से छुट्टी मिल चुकी है। वहीं 11 लोगों की अब तक इसके कारण जान गई है। इस समय प्रदेश में कोरोना के 385 सक्रिय मामले हैं।