Breaking News

पतंग के साथ हवा में उड़ी 3 साल की बच्ची, ये वीडियो देख हैरान रह जाएंगे आप

नई दिल्‍ली, ये हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हुआ है. जहां काइट फेस्टिवल के दौरान एक तीन साल बच्ची पतंग के साथ हवा में उड़ गई. करीब 18 सेकेंड बच्ची हवा में पतंग को पकड़कर उड़ती रही. बड़ी मुश्किल को बच्ची को नीचे उतारा गया. लेकिन उसे कोई गंभीर चोट नहीं आई है. 

ताइवान में आयोजित काइट फेस्टिवल के दौरान एक हादसा हो गया. इस हादसे से हर कोई हैरान है. एक तीन साल की बच्ची पतंग की पूंछ में उलझ गई. जब तक लोग कुछ समझते बच्ची पतंग के साथ हवा में उड़ गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्ची हवा में सौ फीट की ऊंचाई तक चली गई. कुछ समय वो हवा में ही पतंग की पूंछ के सहारे लहराती रही. थोड़ी देर बाद बच्ची नीचे आ गई. मौके पर मौजूद लोगों ने बड़ी मुश्किल से उसे पतंग की पूंछ से अलग किया.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे नन्हीं बच्ची पतंग की पूंछ के सहारे हवा में गोते लगा रही है. बच्ची को हवा में उड़ता देख नीचे मौजूद लोग चिल्ला रहे हैं. किसी को भी समझ नहीं आ रहा है कि पतंग की पूंछ में फंसी बच्ची को किस तरह से बचाया जाए. वीडियो में आप भी देख सकते हैं बच्ची नारंगी रंग के पतंग में फंसकर हवा में उड़ रही है. बच्ची करीब 30 सेकंड तक हवा में रही. जैसे ही हवा के सहारे पतंग नीचे आई आसपास के लोगों ने बच्ची को बचा लिया.