Breaking News

मध्यप्रदेश में 388 कोरोना संक्रमित, 30 की मौत

भोपाल, मध्यप्रदेश में आज 47 नए कोरोना संक्रमित मिलने के बाद प्रदेश में इससे प्रभावितों की संख्या बढ़कर 388 हो गयी, वहीं इस बीमारी से प्रदेश में अब तक 30 मरीजों की मौत भी हुयी है।

आधिकारिक जानकारी के अनुसार इंदौर में 40 नए मरीज मिलने के बाद वहां संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 213 हो गया, जबकि छह लोगों की यहां मृत्यु के बाद मृतकों की संख्या 22 हो गयी। इसके अलावा कल रात आयी जांच रिपोर्ट में खंड़वा में चार जमाती, विदिशा में आठ वर्ष की एक बच्ची और छिंदवाड़ा में दो कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। राजधानी भोपाल में अब तक 94 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं, जिसमें एक मृत्यु हुयी है।

इसके अलावा उज्जैन में 15, ग्वालियर में 6, जबलपुर में 8, शिवपुरी में दो, खरगोन में 4, खंड़वा मे 5, मुरैना में 12, छिंदवाड़ा में 4, विदिशा में 2, बडवानी में 3, बैतूल और श्योपुर में एक-एक मरीज अब तक मिल चुके हैं। इसे मिलाकर प्रदेश में अब तक 388 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।

इंदौर में छह मरीजों की मौत के बाद यहां मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 22 हो गया। इसी प्रकार उज्जैन में अब तक इस बीमार से 5 लोगों की मृत्यु हो चुकी है। वहीं खरगोन और छिंदवाड़ा में भी एक- एक मरीज की मौत हुयी है। प्रदेश में अब तक इस बीमारी से 30 लोगों की मृत्यु हुयी, जिससे सबसे ज्यादा 22 मरीजों की इंदौर में मौत हुयी है। प्रदेश के इंदौर और भोपाल में कोरोना संक्रमितों की संख्या सबसे ज्यादा है।

कोरोना के प्रदेश में बढ़ते मामलों के बीच अब तक 25 लोग स्वस्थ भी हुए हैं, जिसमें सबसे ज्यादा इंदौर में 17 मरीज, भोपाल में दो, जबलपुर में तीन, ग्वालियर में दो, शिवपुरी में एक मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।