Breaking News

पुड्डुचेरी में कोरोना के 42 नये मामले

पुड्डुचेरी, केन्द्रशासित प्रदेश पुड्डुचेरी में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमण 42 नये मामले सामने आए हैं।

प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी कोविड-19 के स्थिति के अनुसार नये मामलों में 41 पुड्डुचेरी क्षेत्र से और एक अन्य रदेश से बाहर का मामला हैं। इनमें से 27 मरीजों को सरकारी मेडिकल कॉलेज में, 14 को जिपमेर औ एक को तमिलनाडु में विल्लुपुरम सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस दौरान 10 मरीजों के स्वस्थ होने पर उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गयी जिसमें से सात सरकार मेडिकल कॉलेज से और तीन जिपमेर से हैं।

वर्तमान में 213 मरीजों का सरकारी मेडिकल कॉलेज, 109 का जिपमेर, 52 को काेविड केयर सेंटर, 35 का कराईकल सरकार जनरल अस्पताल, दो को यानम सरकार अस्पताल और एक का माहे सरकारी अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। पांच मरीजों में से तीन मरीज का विल्लुपुरम सरकार अस्पताल और दो का कुड्डलोर जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। अभी तक इस वायरस से 690 लोग संक्रमित है और 262 मरीज कोरोना मुक्त होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है, 417 कोरोना सक्रिय मरीजों को उपचार किया जा रहा है और 11 मरीजों की मौत हो चुकी है।