Breaking News

एक्टर करन कुंद्रा के आउटफिट्स में 5 स्टाइलिश ट्विस्ट लुक को बनाएं अक्ट्रेटिव

नई दिल्ली, रियल लाइफ में कूल दिखने वाले टीवी एक्टर करन कुंद्रा का फैशन सेंस कमाल का है। वह जानते है कि अपने आउटफिट्स में स्टाइलिश ट्विस्ट कैसे जोड़ना है। खासकर जब वह फॉर्मल ड्रेसेस पहनते हैं।
करन कुंद्रा के जब स्टाइल की बात आती है, तो वह सबसे अलग और खास दिखते है। रेड कार्पेट से लेकर कैजुअल आउटिंग तक, वह जानते हैं कि किसी भी लुक को इजी तरीके से कैसे मेंटेन किया जाए।

यहां पांच स्टाइलिश सूट आउटफिट हैं, जिनसे आप करण कुंद्रा के वॉर्डरोब से इंस्पेरेशन ले सकते हैं।

1-क्लासिक ब्लू सूट का जलवा: हर लड़के के पास एक क्लासिक ब्लैक सूट होना चाहिए सफेद शर्ट के साथ फिट गहरे नीले रंग का सूट फैंसी फंक्शन के लिए बेस्ट है। इसे पहन कर आप भी करन कुंद्रा की तरह सुपर हॉट दिख सकते है।

2-कलरफुल प्रिंटेड सूट: प्रिंटेड कोट अब सिर्फ महिलाओं के लिए नहीं हैं क्योंकि फैशन जेंडर स्टीरियोटाइपस (लैंगिक रूढ़िवादिता) को तोड़ रहा है। करण कुंद्रा का स्टाइल इसी ट्रेंड को फॉलो करता है।
जेंडस के फैशन में प्रिंट वास्तव में लोकप्रिय हो रहे हैं और वे आपको अलग दिखा सकते हैं। अक्ट्रेटिव लुक के लिए आप कलरफुल प्रिंटों के बीच चुनाव कर सकते हैं या एक ही रंग अपना सकते हैं।

3-शाइनी लुक हो खास: आप शाइनी ड्रेसेस फॉर्मल पहन कर अक्ट्रेटिव लग सकते हैं, लेकिन अगर आप उन्हें सही तरीके से स्टाइल करते हैं, तो वे वास्तव में अच्छे दिख सकते हैं। करण कुंद्रा ये पहन कर कमाल लग रहे है। अगर आप भी किसी पार्टी में जा रहे हों, तो करन के स्टाइल को अपना सकते है।

4-कैजुअल सूट विद स्नीकर्स : इसमें करण कुंद्रा ने स्नीकर्स के साथ सूट पहना जो उनके लुक को इजी बनाता हैं। आप अलग-अलग सूट के कलर और स्नीकर्स स्टाइल को मिलाएं और मैच करें। यह कपड़े पहनने का एक मॉर्डन तरीका है जो कंफरटेबल और कूल तो लगता ही है साथ ही स्टाइलिश भी लगता है आप इसे कैजुअल इवेंटस के लिए आज़मा सकते

5-स्टाइलिश और क्लासी लुक: करन कुंद्रा का ये लुक आपको भी पसंद आएगा। करन का ग्रे क्लासिक सूट बेस्ट अपडेट है जो उनके पहनावे को और अधिक इंटरेस्टिंग बनाता है। स्टाइलिश और क्लासी लुक के लिए इसे प्लेन शर्ट और मैचिंग एक्सेसरीज के साथ पहनें।

अगर आपको भी करन कुंद्रा के कलेक्शन का
क्लासिक या ट्रेंडी लुक पसंद है तो आप इसे अपना सकते है। आपको करन के कलेक्शन में कुछ ऐसा जरूर मिलेगा जो आपको भी पसंद आएगा और आप भी उनकी तरह स्टाइलिश दिखेंगे।

रिपोर्ट-आभा यादव