Breaking News

पश्चिम मिदनापुर में कोरोना के 84 नये मामले

पश्चिम मिदनापुर में कोरोना के 84 नये मामले

मिदनापुर, पश्चिम बंगाल के पश्चिम मिदनापुर जिले में कोरोना वायरस (कोविड-19) के एक दिन में सबसे अधिक 84 मामले सामने आये है। इससे पहले कोलकाता में एक दिन में सर्वाधिक 74 मामले आए थे।

जिलाधिकारी रेशमी कमल ने यह जानकारी दी। स्वास्थ्य अधिकारी के अनुसार रविवार को पश्चिम मिदनापुर में कोरोना के एक दिन में 84 मामले सामने आए हैं। उन्होंने कहा कि इसके तीन कारण हैं, संक्रमितों की संख्या वृद्धि मुख्यत: व्यापक रूप से परीक्षण करने और जिले में 62000 प्रवासी श्रमिकों के लौटने तथा उनमें से अधिकांश कोरोना संक्रमित होने से हैं। वर्तमान में कोरोना संक्रमित मामलों की संख्या 177 है।

दक्षिण मिदनापुर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी निमाई सीएच मोंडल ने कहा हाल में सामने आए संक्रमितों में दसपुर, घाटल, गढबेटा, दंतोन और दो मिदनापुर शहर से है। जिनमें से अधिकतर प्रवासी श्रमिक हैं।

उन्होंने कहा कि कोरोना के संक्रमण से हालांकि एक मरीज की मौत हो गई है। इस दौरान झाडग्राम जिला पड़ोसी तीन जिलों में कोरोना से सबसे कम प्रभावित हुआ है। यहां कोरोना प्रभावित मामलों की संख्या केवल छह से बढ़कर 11 हो गई है और कोरोना के संक्रमण से किसी की भी मौत नहीं हुई है।