Breaking News

केबीसी में आईं सुनीता का 15 साल की उम्र में 8 लोगों ने किया गैंगरेप…..

मुंबई,अमिताभ बच्चन  का क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 11’  इन दिनों टीआरपी की रेस में सरपट दौड़ रहा है. इसकी वजह शो पर पूछे जाने वाले सवाल, हॉट सीट पर आए कंटेस्टेंट और इस शो में जोड़ा गया कर्मवीर स्पेशल एपिसोड है

पिज्जा खाने वालो के लिए बुरी खबर,कंपनी ने लिया ये बड़ा फैसला….

यूपी के यूनिवर्सिटी और डिग्री कॉलेजों में बैन हुआ मोबाइल …

हाल ही में केबीसी 11 (KBC 11) के कर्मवीर स्पेशल एपिसोड में एक ऐसी महिला कंटेस्टेंट पहुंचीं, जिन्होंने अपनी बहादुरी और मजबूत इरादों से सभी को हैरत में डाल दिया. ये कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि कर्मवीर सुनीता कृष्णन हैं. इस शो पर सुनीता ने खुद से जुड़ी कुछ ऐसी कहानियां सुनाई कि अमिताभ बच्चन भी चौंक गए.

यूपी सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को दिया ये बड़ा तोहफा….

बछड़ी देगी गाय से ढाई गुना अधिक दूध, नई तकनीक हुई विकसित…..

केबीसी 11 में सुनीता अपने पति राजेश टचरिवर के साथ पहुंची थीं. इस शो पर उन्होंने अपने बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए. कर्मवीर सुनीता कृष्णन ने बताया कि वो 15 साल की थीं जब उनके साथ 8 लोगों ने बलात्कार किया था. जिसके बाद से उन्होंने न सिर्फ खुद को संभाला बल्कि अब तक उन्होंने कुल 22 हजार महिलाओं को भी बचाया है.

बिग बॉस 13 में ये भोजपुरी स्टार बनेंगे पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स

कई शहरों के बाद अब बदलेगा हज हाउस का नाम

सुनीता बताती हैं कि उन्होंने एक तीन साल की बच्ची को भी वेश्यालय से रेस्क्यू किया था. उन्होंने रेस्क्यू की गई महिलाओं और बच्चियों से जुड़ी ऐसी कहानियां सुनाई कि ऑडिएंस से लेकर अमिताभ तक सभी हैरान रह गए.

यूपी में 30 नवम्बर तक अधिकारियों की छुट्टी बंद

खत्म हो रहीं सरकारी नौकरियां, मंत्री बोले- 400 विभाग होंगे बंद

महात्मा गांधी के ‘हे राम’ और ‘जय श्रीराम’ में क्या फर्क है ?

केन्द्र सरकार के सरकारी कर्मचारियों को मिला ये बड़ा तोहफा….