Breaking News

अयोध्या विवाद पर थोड़ी देर में आने वाला है सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला

नई दिल्ली, अयोध्या पर फैसला आने में बस एक घंटा बाकी है. सुप्रीम कोर्ट में सुरक्षा कर्मियों को जरूरी निर्देश दिए गए हैं. राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद भूमि विवाद मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के मद्देनजर अयोध्या में धारा 144 लागू है. वहां अर्धसैनिक बलों के 4000 जवानों को तैनात किया गया है.

मुलायम सिंह यादव पर नरम हुई मायावती,किया ये बड़ा काम………

नोटबंदी की सालगिरह के साथ अखिलेश यादव ने ऐसे मनाया खजांची का जन्मदिन

अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को देखते हुए उत्तर प्रदेश के सभी स्कूल कॉलेज, शिक्षण संस्थाएं, ट्रेनिंग सेंटर को 11 नवंबर तक के लिए बंद कर दिया गया है. देश के कई दूसरे राज्यों में भी शिक्षण संस्थाएं बंद कर दी गई हैं. अयोध्या फैसले के मद्देनजर मध्य प्रदेश के सभी स्कूल-आज बंद रहेंगे. भोपाल में धारा-144 पहले ही लागू है. बंद का ये आदेश सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूलों पर लागू रहेगा. राजस्थान के भी सभी स्कूल और कॉलेज आज बंद हैं. राज्य प्रशासन ने इसकी घोषणा कर दी है.

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर बड़ी खबर…..

केंद्र सरकार के कर्मचारियों लिए आई बड़ी खबर…..

देश की राजधानी दिल्ली में आज सभी सरकारी स्कूल और कई निजी स्कूल भी बंद हैं. डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने प्राइवेट स्कूलों से भी स्कूल बंद रखने की अपील की है. केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के जम्मू में भी स्कूल-कॉलेज आज के लिए बंद कर दिया गया है.

प्याज अचानक हुआ इतना महंगा,दाम सुनकर निकल आएंगे आंसू

अंडे खाने से हुई इस व्यक्ति की मौत,जानिए पूरा मामला…..

यूपी के 6 शहर दुनिया के सबसे ज्यादा प्रदूषित शहरों की सूची में….

अब इतनी देर ही बजेगी आपके मोबाइल की घंटी, ट्राई ने तय की समय सीमा

रेल में यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी….

बिग बॉस 13 को बीच में ही छोड़ देंगे सलमान खान…?