Breaking News

घर खरीदने के इच्छुक लोगों के लिए ये सुनहरा मौका…..

नयी दिल्ली,  घर खरीदने के इच्छुक लोगों को मौके पर ही ऋण उपलब्ध कराने और अन्य आकर्षक छूटों के साथ अचल संपत्ति क्षेत्र की अग्रणी परामर्शदात्री फर्म इन्वेस्टर्स क्लीनिक ने क्रिसमिस और नये वर्ष के मौके पर सोमवार को विशेष बिक्री मेले का एलान किया है।

कंपनी ने आज यहां कहा कि क्रिसमस के दिन 25 दिसंबर को आयोजित यह मेला नोएडा के सेक्टर 18 स्थित रेडिसन ब्लू में आयोजित किया जायेगा। मेले के दौरान मौके पर ही घर खरीदने वाले को कर्ज की मंजूरी के साथ भारी छूट और रेडीण्टूण् मूव आप्शन के साथ फ्लैट उपलब्ध कराये जायेंगे।

फ्लैट का मूल्य 13.3 लाख रुपए से शुरू होगा। मेले में घर खरीदने वाले को मुफ्त रजिस्ट्री के साथ मौके पर बुकिंग करने पर दो लाख रुपए तक की छूट और 60 ग्राम सोने के साथ अन्य उपहार भी दिए जायेंगे। इन्वेस्टर्स क्लीनिक के देशभर में 34 कार्यालय हैं। कंपनी का दुबई और सिंगापुर में भी कारोबार है। कंपनी का व्यवसाय दो सौ करोड़ रुपए से अधिक है और यह देश के 200 से अधिक अग्रणी डेवलपर्स के साथ कार्य कर रही है। कंपनी का कहना है कि वह उपभोक्ताओं को विश्व स्तर की प्रौद्योगिकी के जरिए बेहतरीन सेवाएं मुहैया कराने के लिए प्रतिबद्ध है।