Breaking News

इस बार दबंग खान के जन्मदिन वाले दिन ही उनकी बहन बनाएंगी मामू

बर्थडे स्पेशल: बॉलीवुड के दबंग, हैंडसम हीरो सलमान खान आज 27 दिसंबर को 54 साल के हो जाएंगे। सलमान खान के जन्‍मदिन पर खास धमाल होने जा रहा है। उनके जन्मदिन वाले दिन ही उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा ‘सी सेक्शन’ के जरिए मां बनेंगी और दूसरी बार उन्‍हें मामा बनने का तोहफा देने जा रही हैं।


आपको बता दे अर्पिता और उनके पति आयुष शर्मा सलमान खान के जन्‍मदिन पर ही बच्‍चा चाहते हैं।  इसलिए अर्पिता की डिलीवरी के ल‍िए मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में ‘सी-सेक्शन’ के लिए  27 दिसंबर डेट फिक्स कर रखी है।सलमान खान और उनकी बहन अर्पिता के बीच बेस्ट बॉन्डिंग देखने को मिलती है।

अभी कुछ दिन पहले अर्पिता ने सलमान के लिए इंस्टाग्राम पर  बेटे आहिल शर्मा और सलमान की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘एक फ्रेम में मेरी जिंदगी, मेरे भैया और मेरा बेटा। भगवान इस उत्तम आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।’ इस इमोशनल कैप्शन से नजर आता है कि अर्पिता की लाइफ में सलमान बहुत खास हैं। हर साल  दबंग खान के बर्थड की पार्टी पनवेल फॉर्म हाउस में होती है लेकिन बहन अर्पिता की डिलीवरी की वजह से सलमान खान ने इस बार अपने बर्थडे की पार्टी  सोहेल खान के घर रखी है।

सलमान खान आज भी  इतने हैंडसम और स्मार्ट दिखते है कि उनसे आधी उम्र की एक्ट्रेसेज उनके साथ काम करने को हमेशा तैयार रहती है। सलमान खान की ‘दबंग 3’ फिल्म हाल ही में रिलीज़ हुई है। जो मशहूर कोरियोग्राफर प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा नई एक्ट्रेस साईं मांजरेकर दिखाई दे रही जो अभी 21 साल की ही है साईं मांजरेकर ने इस फिल्म से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है।

 

आभा यादव